108 बार करें इस मंत्र का जाप, भरा रहेगा वॉलेट

शस्त्र के अनुसार माना जाता है शुक्रवार लक्ष्मी जी का दिन होता है. इस दिन लक्ष्मी जी की आराधना करने से धन की कमी नहीं होती. शुक्रवार को अक्सर वैभव लक्ष्मी का व्रत किया जाता है और जिससे लोग वैभव को पा लेते हैं और धन धान्य से सम्पन्न हो जाते हैं. ऐसा अधिकतर लोगों के साथ होता है कि वो कितना भी पैसा बचा लें उनकी जेब में पैसा कभी नहीं टिकते. अगर आपके साथ भी ऐसा हो रहा तो आइये जानते हैं कुछ ऐसे उपाय जिससे आप धनी बन सकते हैं.

शास्त्रों में इसके कुछ खास उपाय बताए गए हैं जिन्हें हम आपको भी बताने जा रहे हैं. इन उपायों को करने से आपका जीवन ख़ुशहाल बना रहेगा. वैसे तो पैसा कमाने के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ती है जिसके चलते पैसा घर में आ सकता है. हम आपको हिन्दू शास्त्र के अनुसार कुछ ऐसे काम बताने जा रहे हैं जिससे माँ लक्ष्मी की कृपा आप पर बनी रहेगी और साथ ही आपको आर्थिक स्थिति हमेशा अच्छी बनी रहेगी.

आपको इसके लिए हर रोज़ एक मंत्र जप करना होगा जिसे बताने जा रहे हैं. तो वो मंत्र है -  "ॐ श्रीं श्रीये नम:" 

इस मंत्र को जपने से पहले आपको इन बातों का ध्यान रखना पड़ेगा कि सुबह जल्दी उठकर आपको स्नान कर घर में लक्ष्मी माँ के सामने दीपक लगाना होगा और पूजा करने के बाद 108 बार इस मंत्र का जाप करें. आपका जीवन हमेशा खुशहाल और धनी बना रहेगा.

नर्क की यातनाओं से बचना है तो करें ये खास व्रत

मात्र एक उपाय से फलित होगा निर्जला एकादशी व्रत

Related News