प्रेग्नेंसी के बाद फिर से हॉट हो चुकी है कायली जेनर

हॉलीवुड की रियलिटी मॉडल कायली जेनर अक्सर ही अपनी तस्वीरों की वजह से मशहूर होती हैं. कायली को हमेशा ही हॉट और बोल्ड अंदाज में देखा गया हैं. कुछ समय पहले प्रेग्नेंसी की वजह से कायली इंस्टाग्राम से दूर रहीं थी लेकिन अब वे फिर से अपने अंदाज में लौट आई हैं. जी हाँ, कायली फिर से अपने बोल्ड और सेक्सी अंदाज में लौट आई हैं और अपनी तस्वीरों से सभी को अपना दीवाना बना रहीं हैं. कायली ने अभी हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं जो बहुत ही हॉट और बोल्ड हैं.

इन तस्वीरों में कायली का बोल्ड लुक दिखाई दे रहा हैं. बहुत समय बाद कायली फिर से हॉट और सेक्सी अंदाज में नजर आई हैं. इंस्टाग्राम पर इनके 105m followers हैं जो इन्हे बहुत पसंद करते हैं.

आपको बता दें की कायली ने 15 साल की उम्र से ही मॉडलिंग शुरू कर दी थी और अब उनकी उम्र 20 साल हैं. कायली अभी कुछ समय पहले ही माँ बनी हैं और उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी बच्ची की भी कई तस्वीरों को अपलोड किया हैं.

कायली ने अभी हाल ही में अपनी दोस्त के साथ कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं जो बहुत ही बेहतरीन और शानदार हैं. आपको बता दें की इन्होने कई मैगजीन्स के लिए फोटोशूट्स करवाए है साथ ही कई बार न्यूड पोज भी दिए हैं.

इन्हे अक्सर ही फोटोज में न्यूड देखा जा चुका हैं. कायली मशहूर हॉलीवुड मॉडल किम कारदर्शियां की सौतेली बहन हैं. आपको बता दें की कायली कई समय पहले अपने कॉस्मेटिक लांच कर चुकी हैं और वे आए दिन अपने कॉस्मेटिक्स की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती हैं.

हॉलीवुड की इस अभिनेत्री ने की बोल्डनेस की हदें पार

'हिचकी' में नज़र आएगी यह 'इच्छा'

आखिर क्यों फिल्मों से दूर रहीं बिग बी की बेटी

Related News