'हिचकी' में नज़र आएगी यह 'इच्छा'
'हिचकी' में नज़र आएगी यह 'इच्छा'
Share:

टीवी में कई तरह के महिला प्रधान सीरियल को दिखाया जाता है, जिसमें अलग-अलग बाल कालाकार अभिनय करते नज़र आते हैं. बहुत कम ही बाल कलाकर ऐसे होते हैं, जो अपने किरदार के नाम से पहचाने जाते हैं. बात हो रही हैं 'उतरन' फेम इच्छा यानी स्पर्श खानचंदानी की. स्पर्श को उनके टीवी सीरियल 'उतरन' के कारण पहचाना जाता है. इस शो से ही उन्हें हर जगह पहचान मिली थी. उल्लासनगर, मुंबई में रहने वाली इच्छा घर में अपने पपा और एडवोकेट माँ के साथ रहती हैं.

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान चाइल्ड आर्टिस्ट इच्छा ने बताया कि, उनका घर बहुत छोटा है, जहां वह चार सालों से रह रही हैं. उन्होंने घर की सबसे अच्छी जगह हॉल को बताया, जहां उनकी एक छोटी सी लाइब्रेरी भी है. इच्छा अक्सर वहां बैठकर पढ़ाई करना पसंद करती हैं. इच्छा ने बताया कि उन्हें खाना बनाने का भी बहुत शौक है, इसिलए उनकी दूसरी सबसे पसंदीदा जगह किचन है. वह किचन में जाकर पिज़्ज़ा, पास्ता और कई तरह की डिशेस ट्राई करती रहती हैं.

'उतरन' के अलावा इच्छा 'परवरिश : कुछ खट्टी कुछ मीठी', 'जरा नचके दिखा (डांसिंग रियलिटी शो)', 'गुलाल' और 'सीआईडी' जैसे टीवी सीरियल में भी नज़र आ चुकी हैं. अब हाल ही में वह रानी मुख़र्जी स्टारर बॉलीवुड मूवी 'हिचकी' में नज़र आ रही हैं. कम उम्र में स्पर्श ने काफी नाम कमाया है. आगामी फिल्म 'हिचकी' में वह किस रोल में हैं, देखना दिलचस्प होगा.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Race 3 : सलमान के शानदार लुक के साथ सामने आया नया पोस्टर

इस फिल्म से वापसी कर रही हैं रंगीला गर्ल

आखिर क्यों फिल्मों से दूर रहीं बिग बी की बेटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -