टीवी की संस्कारी बहु ने सोशल मीडिया पर दिखाया अपना असली रूप, तस्वीरें देख दंग रह गए फैंस

टेलीविज़न चैनल जीटीवी के जाने माने लोकप्रिय सीरियल कुडंली भाग्य को प्रशंसकों के बीच बहुत पसंद किया जाता है। सीरियल में प्रीता की भूमिका निभाने वाली मशहूर अभिनेत्री श्रद्धा आर्या भी अपने प्रशंसकों के दिलों पर राज करती हैं। श्रद्धा सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। शो में हमेशा ही श्रद्धा अपने ट्रेडिशनल अवतार से दर्शकों का दिल जीतती हैं। 

किन्तु वास्तविक जिंदगी में वह अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों से सभी को हैरान कर देती हैं। वही प्रशंसकों को भी हमेशा ही श्रद्धा की हॉट फोटोज की बेसब्री से प्रतीक्षा रहती है। वही अब हाल ही में श्रद्धा ने कुछ बोल्ड लुक की अपनी तस्वीरें साझा की हैं। इन तस्वीरों में वह ब्लैक शॉर्ट स्कर्ट एवं क्राप में नजर आ रही हैं। वही श्रद्धा आर्या की इन तस्वीरों को प्रशंसकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। 

वही श्रद्धा हर एक तस्वीर में अलग अलग अंदाज में पोज मारकर प्रशंसकों को दीवाना कर रही हैं। प्रशंसक भी अभिनेत्री की तस्वीरों पर अलग-अलग अंदाज में कमेंट करते नजर आ रहे हैं। आपको बता दें अभिनेत्री ने तस्वीरें साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है कि यह वर्ष का वह वक़्त है। मुझे जन्म दिवस की छुट्टियाँ मुबारक! पिक क्रेडिट करण कुंद्रा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्रद्धा कुंडली भाग्य के एक एपिसोड के लिए एक लाख रुपये फीस लेती हैं।

क्या तालिबानियों का प्रवक्ता है NDTV? हत्या- बच्चियों से शादी पर दिखा रहा आतंकियों के तर्क

इंडियन आइडल 12 के ग्रैंड फिनाले एपिसोड में नजर आएंगे साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी?

निया शर्मा ने पार की सारी हदें, देखकर उड़े फैंस के होश

Related News