आधी रात को सड़क पर डांस करती नजर आई यह एक्ट्रेस, वीडियो हुआ वायरल

इन दिनों टीवी ऐक्ट्रेस श्रद्धा आर्य जमकर सुर्ख़ियों में छाई हुईं हैं. आप सभी को बता दें कि श्रद्धा इन दिनों सीरियल कुंडली भाग्य में लीड रोल प्रीता का किरदार निभा रही हैं और अपने 14 साल के लंबे एक्टिंग करियर में श्रद्धा ने कई सीरियल्स और फिल्मों में काम किया है. श्रद्धा आर्य इन दिनों अपनी ऐक्टिंग के साथ साथ-साथ सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज और अपने डांस विडियोज के लिए भी अक्सर चर्चा में रहती हैं. ऐसे में हाल ही में श्रद्धा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक विडियो शेयर किया है, जो काफी पॉप्युलर हो रहा है और इस वीडियो को लगातार चर्चाएं मिल रहीं हैं.

 

श्रद्धा सोशल मीडिया पर खासी ऐक्टिव रहती हैं और सिर्फ इंस्टाग्राम पर उनके दस लाख फॉलोअर्स हैं. ऐसे में हाल ही में श्रद्धा ने एक डांस विडियो शेयर किया है, जो वायरल हो रहा है जो आप देख सकते हैं. इस विडियो में श्रद्धा सेक्सी ब्लैक आउटफिट में डांस करती नजर आ रही हैं और श्रद्धा के साथ इस विडियो में कुंडली भाग्य की मोनिषा (माहिरा शर्मा) और सृष्टि (अंजुम फकीह) भी नजर आ रही हैं.

आपको बता दें कि तीनों एक पॉप्युलर बॉलिवुड सॉन्ग पर रात के 2 बजे सकड़ के किनारे डांस करती नजर आ रही हैं और इस वीडियो को जमकर वायरल किया जा रहा है. आपको बता दें कि इससे पहले श्रद्धा का 'Ki Ki Challenge' विडियो भी काफी वारयल हुआ था.

टीवी पर वापसी के लिए तैयार है 'बालिका वधु' की यह हॉट एक्ट्रेस

ब्रेकअप का दर्द भूलकर गौहर खान ने किया अपने एक्स को बर्थडे विश

क्वीन बनकर सुरभि चंदना ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर

Related News