'नागिन 4' में होगी इस मशहूर एक्टर की एंट्री, सालों बाद आएगा नजर

टीवी के बहुत ही मशहूर अभिनेता कुणाल सिंह 'साथ निभाना साथिया' की अपनी पूर्व को-स्टार प्रिया टंडन के साथ 'नागिन 4' में नजर आने के लिए तैयार है. वह एक बार फिर से अपनी कोस्टार प्रिया के साथ काम करने के लिए हामी भर चुके हैं और वह इससे बहुत खुश भी हैं.

हाल ही में इस बारे में बात करते हुए कहा कि, "प्रिया और मैं दोस्त हैं. हमने पहले 'साथ निभाना साथिया' में काम किया है. उनके साथ जुड़ना मजे की बात है. जब मेरे किरदार की बात होती है, तो इसमें बेहद घुमाव और मोड़ हैं. मैं शो (नागिन 4) में अच्छा और खतरनाक दोनों प्रकार का इंसान हूं." आपको बता दें कि वह शो में मानस का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं जो सांप परिवार को पहला निशाना बनता है. ऐसे में अभिनेता ने कहा, "मैंने लंबे समय तक किसी प्रकार का शो नहीं किया, क्योंकि जिस तरह का किरदार मैं चाह रहा था, मुझे वह नहीं मिल रहा था. इसलिए मैंने उन्हें साइन नहीं किया और इस दौरान अपने शरीर व अन्य कौशल पर काम किया. इस बीच मैंने कुछ गाने किए.''

आपको बता दें कई कुणाल एक शानदार एक्टर हैं और वह अब तक कई शोज में नजर आ चुके हैं. वहीं उन्हें बहुत समय से इंडस्ट्री में नहीं देखा जा रहा था लेकिन अब उन्होंने नागिन 4 के साथ वापसी कर ली है.

8 करोड़ PF खाताधारकों को लग सकता है झटका ! ब्याज दर को लेकर सामने आई बड़ी खबर

पोस्ट ऑफिस ने शुरू की धमाकेदार योजना, अब महज 1000 रुपए जमा करने पर पाइए 72500

बाबूलाल की झाविमो का कटा पत्ता, अब बंधु तिर्की ने कांग्रेस से बनाया संपर्क

Related News