'कुछ-कुछ होता है' के 20 साल पूरे होने पर पार्टी में सितारों ने इस तरह मनाया जश्न

बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म 'कुछ-कुछ होता है' को 16 अक्टूबर को 20 साल पूरे हो गए थे और इस खास अवसर पर फिल्म के डायरेक्टर करण जौहर ने एक जश्न रखा था. मंगलवार शाम को बॉलीवुड के कई सितारे इस जश्न में शामिल हुए और इस दौरान जहां बॉलीवुड एक्टर्स का हैंडसम अवतार दिखा वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की खूबसूरती ने महफ़िल लूट ली. सोशल मीडिया पर कुछ-कुछ होता है की ग्रैंड पार्टी की तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही है.

इस पार्टी में कुछ-कुछ होता है की स्टारकास्ट शाहरुख़ ख़ान, रानी मुखर्जी, काजोल और डायरेक्टर करण जौहर सब मौजूद हैं लेकिन इस दौरान सलमान खान कही नजर नहीं आए. दरअसल सलमान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म भारत की शूटिंग के लिए अबू दाबी गए हुए हैं इस वजह से वो इस जश्न का हिस्सा नहीं बन पाए. आपको बता दें फिल्म कुछ-कुछ होता है कई मायनो में हर किसी के लिए स्पेशल फिल्म है. दरअसल इस फिल्म के जरिए ही करण जौहर ने बतौर फिल्म मेकर अपने करियर में उभरे थे. इस फिल्म से ही शाहरुख़ को रोमांस किंग का नाम मिला था. काजोल को भी इस फिल्म के जरिए करियर में नया मोड़ प्राप्त हुआ था और सलमान ने भी इस फिल्म के लिए ही फ़िल्मफ़ेयर पुरस्कार मिला था. वही रानी के लिए भी ये फिल्म मील का पत्थर साबित हुई थी.

इस पार्टी में करीना कपूर, जाह्नवी कपूर, अनन्या पांडेय, संजय कपूर, महिप कपूर, श्वेता बच्चन, तारा सुतरिया, नेहा धूपिया, ईशान खट्टर, ट्विंकल खन्ना, सिद्धार्थ मल्होत्रा, वरुण धवन और आयान मुखर्जी जैसे कई स्टार्स शामिल हुए थे. आगे देखिये इस पार्टी में स्टार्स के ग्लैमरस लुक की तस्वीरें...

बॉलीवुड अपडेट...
 
फिल्म 'कुछ-कुछ होता है' की अंजली अब दिखती है बेहद हॉट

'कुछ-कुछ होता है' के 20 साल पूरे होने पर बॉलीवुड में होगा जश्न, लेकिन नहीं शामिल होता है ये खान

फिल्म 'कुछ-कुछ होता है' की अंजली अब दिखती है बेहद हॉट

Related News