'कुछ-कुछ होता है' के 20 साल पूरे होने पर बॉलीवुड में होगा जश्न, लेकिन नहीं शामिल होता है ये खान
'कुछ-कुछ होता है' के 20 साल पूरे होने पर बॉलीवुड में होगा जश्न, लेकिन नहीं शामिल होता है ये खान
Share:

बॉलीवुड में कई फिल्में आती और जाती हैं लेकिन इनमें से बहुत कम ही ऐसी फ़िल्में हैं जो दर्शकों के दिल और दिमाग में अपनी छाप छोड़ जाती हैं. ऐसी ही एक फिल्म है 'कुछ-कुछ होता है' जिसको इंडस्ट्री में आए आज 20 साल हो चुके हैं लेकिन इन 20 साल में भी इस फिल्म से दर्शकों का मन नहीं भरा है बल्कि ये जितनी भी बार आती है इसे दर्शक बड़े ही उत्साह के साथ देखते हैं. साल 16 अक्टूबर 1998 में ये रोमांटिक ड्रामा फिल्म रिलीज़ हुई थी.

फिल्म के डायरेक्टर करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से भी एक पोस्ट किया है जिसमे उन्होंने फिल्म के 20 साल होने की ख़ुशी जाहिर की है. इस फिल्म में काजोल, शाहरुख खान, रानी मुखर्जी और सलमान खान लीड रोल में नजर आए थे. करण ने अपनी फिल्म के 20 साल पूरे होने पर आज शाम एक खास जश्न भी रखा है. इस जश्न ने फिल्म की पूरी स्टारकास्ट और टीम सहित बॉलीवुड के भी कई कलाकार शामिल होंगे लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि इस जश्न में सलमान खान शामिल नहीं हो पाएंगे.

दरअसल इन दिनों सलमान अपनी आगामी फिल्म 'भारत' की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं इसके लिए वो अबू धाबी में हैं. इस फिल्म में सलमान के साथ कैटरीना, तब्बू, दिशा पटानी, वरुण धवन और सुनील ग्रोवर भी नजर आएँगे. ये फिल्म अगले साल 5 जून को रिलीज़ होगी.

बॉलीवुड अपडेट...
 

अचानक ही गंजे हो गए अक्षय कुमार, देखकर फैंस हुए हैरान

करण जौहर की सुपरहिट फिल्म ने किये 20 साल पूरे, शेयर किया इमोशनल मैसेज

सचिन तेंदुलकर की बेटी ने इस खास अंदाज़ में सेलिब्रेट किया अपना बर्थडे बैश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -