श्रेयस के बाद अब इस मोहतरमा ने भी गुस्से में KRK को भेजी गालियों की सौगात

बॉलीवुड की कोई भी फिल्म में जब तक अपनी टांग ना अड़ाए तब तक केआरके उर्फ़ कमाल राशिद खान को अपना खाना हजम नहीं होता है. अभी हाल ही में जब श्रेयस तलपड़े की फिल्म 'पोस्टर बॉयज' रिलीज हुई थी जिसमे सनी देओल, उनके भाई बॉबी देओल व स्वंय श्रेयस तलपड़े भी है. केआरके ने इस फिल्म पर भी अपनी तरफ से आपत्तिजनक कमेंट किये थे. जिसके जवाब में श्रेयस तलपड़े ने भी केआरके पर जमकर निशाना साधा था. वैसे भी बॉलीवुड में इन दिनों अभिनेत्री कंगना रनौत का भी बोलबाला है.

कंगना एक टीवी शो को दिये बेबाक इंटरव्‍यू को लेकर सुर्खियों में छाई हुई है. इस इंटरव्‍यू में कंगना ने रितिक रोशन संग अपने रिलेशनशिप का खुलासा करते हुए उन पर गंभीर आरोप लगाये थे. इसके अलावा उन्‍होंने अभिनेता आदित्‍य पंचोली को लेकर भी कई चौंकाने वाले खुलासे किये. हाल ही में आदित्‍य पंचोली की पत्‍नी जरीना वहाब ने कंगना पर निशाना साधते हुए कहा कि कंगना, आदित्‍य को करीब चार साल से ज्‍यादा समय तक डेट कर चुकी हैं, ऐसे में वो उन्‍हें बेटी कैसे बोल सकती हैं. अब इस विवाद में केआरके यानी कमाल आर खान कूद पड़े हैं.

इसका जवाब देते हुए केआरके ने लिखा,' कंगना 2005 में आदित्‍य से मिली और उसकी फिल्‍म अप्रैल 2006 में रिलीज हुई ? मेरे पास 5 गवाह है कि कंगना-आदित्‍य से 2003 में मिली थी.' केआरके के इस ट्वीट पर कंगना रनौत की बहन रंगोली भड़क गईं और उन्‍होंने केआरके को खुलेआम चैलेंज करते हुए लिखा,' 'ला सबूत, मैं तुझे चैलेंज करती हूं, कंगना-आदित्य के 2003 में मिलने का सबूत ला वरना सबके सामने नाक रगड़ बिकाऊ कुत्ते..'. रंगोली यहीं चुप नहीं हुई उन्‍होंने केआरके के ट्विट का जवाब देते हुए लगातार कई टवीट्स कर डाले. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जाह्नवी कपूर के फिल्मो में डेब्यू को लेकर यह बोले पिता बोनी कपूर

इस अभिनेता की खूब तारीफे कर रही है इन दिनों एक्ट्रेस डायना पेंटी...

35 साल की हो चली छुईमुई गर्ल 'श्रिया सरन'

कंगना व मेरे पापा के बारे में सुनकर माँ का दिल दुखता है, सूरज पंचोली

Related News