कृति की अदाओं के कायल हुए फैंस, कलरफुल ड्रेस से मचाया तहलका

आज से 5 साल पहले साल 2014 में टाइगर श्रॉफ की फिल्म हीरोपंती से बॉलीवुड में कदम रखने वाली क्यूट एंड सेक्सी एक्ट्रेस कृति सेनन की हाल ही में कुछ हॉट एंड बोल्ड शॉर्ट ड्रेस में फोटो सोशल मीडिया पर तेजी छे साथ वायरल हो रही है और इस फोटो में कृति सेनन पिच कलर की शॉर्ट ड्रेस में काफी सेक्सी और खूबसूरत भी नजर आ रही हैं. जबकि फोटो में कृति सेनन के अंदाज को काफी पसंद भी किया जा रहा है. फोटो को काफी फैन्स द्वारा लाइक भी किया जा रहा है और इसके साथ ही फोटो में कमेंट्स कर कृति सेनन के अंदाज की तारीफें भी सभी करते हुए नजर आ रहे हैं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि फोटो काफी घंटों पहले शेयर की गई है, हालांकि फोटो पर लाइक और कमेंट्स का दौर अब भी लगातार जारी हैं. वहीं इससे पहले भी कृति सेनन के कई हॉट एंड सेक्सी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिले हैं. एक्ट्रेस कृति सेनन खुद भी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय पाई जाती हैं और अपनी हॉट फोटो अपने फैन्स के साथ वह अक्सर साझा किया करती हैं. साथ ही जैसे कुछ ही घंटों पहले उन्होंने कुछ फोटोज अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की, लोगों ने झट से इसे आड़े हाथों ले लिया.

आप देख सकते हैं कि पहली फोटो में कृति सेनन बेहद ही खूबसूरत अंदाज में नजर आ रही हैं. इस फोटो में कृति सेनन कलरफूल ड्रेस में आपको देखने को मिलेंगी. उनकी ये फोटो थोड़ी पुरानी जरूर है, लेकिन हाल ही में शेयर की गई है और फैन्स को काफी एट्रेक्ट भी कर रही है. 

फिर नाना-नानी बने धर्मेंद्र-हेमा, ईशा ने दूसरी बेटी को दिया जन्म

शाहरुख़ पर हंसल का बयान, कहा-वे मुझे अच्छे लगते हैं और मैं उनके साथ...'

समय से पहले खत्म की शूटिंग, फिर बैचलर ट्रिप पर निकल पड़ी वाणी कपूर

VIDEO : बुरी तरह डर उठीं तापसी, गेम खेलने के दौरान हुआ ऐसा हादसा

Related News