दिशा के टाइगर के साथ रहने के सवालों पर बहन ने तोड़ी चुप्पी

बॉलीवुड में अपने दमदार एक्शन के लिए मशहूर होने वाले टाइगर श्रॉफ और अभिनेत्री दिशा पाटनी के अफेयर की खबरें हमेशा चलती रहती हैं. आप तो जानते ही होंगे अब इसी बीच पिछले दिनों ऐसी भी रिपोर्ट्स आईं कि कोरोना वायरस को लेकर लगाए गए लॉकडाउन में दिशा और टाइगर साथ रह रहे हैं. ऐसे में अब इस बात पर टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ ने इन रिपोर्ट्स को अफवाह करार दिया है. हाल ही में एक इंटरव्यू में कृष्णा श्रॉफ ने कहा कि, ''दिशा उन लोगों के साथ नहीं रह रही हैं. क्योंकि दोनों के घर आस पास हैं, इसलिए राशन का सामान लाने वो अक्सर साथ में जाती हैं.

दिशा के टाइगर के साथ रहने की अफवाहों पर कृष्णा ने कहा, "वो नहीं रह रही है. लेकिन वो पास में रहती है, इसलिए कभी कभी हम साथ में ग्रोसरी लेने जाते हैं." इसी के साथ आगे कृष्णा ने कहा, "वो (टाइगर) और दिशा काफी समय से दोस्त हैं. हम फिटनेस के ज़रिए एक दूसरे से जुड़े. (टाइगर) अगर मेरा भाई उसके साथ बहुत सारा वक्त गुज़ारता है तो मुझे लगता है वो (दिशा पाटनी) एक कूल लड़की है.''

आप सभी को बता दें कि टाइगर के साथ लॉकडाउन में वक्त बिताने को लेकर बहन कृष्णा ने कहा, "टाइगर के फिल्मों में आने के बाद से मैं उससे ज्यादा नहीं मिल पाती हूं. अब हमारा रिश्ता और बढ़ रहा है और हम रोज़ाना साथ में डिनर करते हैं. रात में हम बोर्ड गेम्स खेलते हैं." वैसे आप सभी को यह भी बता दें कि हाल ही में लॉकडाउन के दौरान दिशा पाटनी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फनी वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो कृष्णा श्रॉफ के साथ नज़र आई थीं. इसी के साथ ही दिशा और कृष्णा सोशल मीडिया पर भी एक दूसरे की पोस्ट पर कमेंट करते रहते हैं.

उज्जैन में 5 और लोगो की आई कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट!

पृथ्वी दिवस पर बोले पीएम मोदी, कहा- हम अपने ग्रह के प्रति आभार व्यक्त करते हैं.

फेसबुक बना रिलायंस जिओ का पार्टनर , 5.7 मिलियन में खरीदे 9.99 शेयर्स

Related News