गोवा में जाकर बिकिनी शूट करा रहीं हैं कृष्णा श्रॉफ

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ जितनी अपनी फिटनेस के लिए जाने जाते हैं. उतनी ही बहन कृष्णा श्रॉफ बोल्डनेस के लिए जानी जाती हैं. कृष्णा श्रॉफ अक्सर सोशल मीडिया पर सक्रिय रहती हैं. इन दिनों वो अपने समर हॉलीडे गोवा में मन रही हैं. जिसकी खुश तस्वीरें उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पोस्ट से शेयर की हैं. जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. 

 

कृष्णा अक्सर अपनी बोल्डनेस के लिए सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. कृष्णा श्रॉफ जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं जिसके वो प्रोडक्शन का काम सीख रही हैं. इस लिहाज़ से कहा जा सकता है कि वो एक्टिंग की वजह फिल्म निर्माण पर फोकस करेंगी. वहीं उनके भाई टाइगर श्रॉफ इन दिनों करण जौहर की फिल्म 'SOTY 2' की शूटिंग में व्यस्त हैं जो कि अगले साल रिलीज़ होगी और पिता जैकी श्रॉफ इस साल कई बड़ी फिल्मों में नज़र आएंगे हैं. जिनमें 'फेमस', 'साहो, पल्टन, फिरर्की शामिल हैं. वहीं कृष्ण की माँ आयेशा श्रॉफ भी एक बॉडी बिल्डर हैं. उनसे अच्छे स्टार्स ट्रेंनिंग लेते हैं. आयेशा भी अपनी बोल्डनेस के लिए सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

वर्ल्ड मेंस्ट्रुअल डे : मेंस्ट्रुअल हाइजीन पर ट्विंकल खन्ना की ‘फर्स्ट पीरियड’ आज होगी लॉन्च

तैमूर की मम्मी की वजह से बर्बाद हुआ इस एक्टर का करियर

कार्तिक आर्यन के स्टेज डांस ने मचाया धमाल, देखिये वीडियो और फोटोज

Related News