KRISHNA JANMASTHAMI 2018 : 'कान्हा' जैसा वर पाने के लिए जन्माष्टमी पर करें इस मंत्र का जाप

जब भी प्रेम की मिसाल दी जाती है तो सबसे पहले राधा और कृष्ण का ही नाम लिया जाता हैं. ऐसा कहा जाता है कि लोग उन्हें दो कहते थे लेकिन राधा का मानना था कि कृष्ण और राधा एक हैं. जल्द ही जन्माष्टमी आने वाली है और इस दिन आप सच्चा जीवनसाथी प्राप्त कर सकते हैं.

krishna janmasthami 2018 : सालों बाद बना रहा है जन्माष्टमी पर यह दुर्लभ संयोग

ऐसा कहा जाता है कि जो भी कुंवारी कन्या सच्चा जीवनसाथी चाहती है, वह जन्माष्टमी पर भगवान कृष्ण का व्रत और पूरी विधि विधान के साथ करती हैं उसके मन की मुराद जल्द ही पूरी हो जाती है. आज हम आपको बताने जा रहे हैं श्री कृष्ण का एक खास मंत्र जिसकी मदद से आप जल्द ही मनपसंद जीवनसाथी प्राप्त कर सकते हैं. जिन कन्याओं का विवाह नहीं हो रहा हो या विवाह रूकावट आ रही हैं तो उन्हें इस ख़ास मंत्रो का जाप करना चाहिए.

जन्माष्टमी 2018 : दो दिन मनाई जाएगी जन्माष्टमी, जानिए किस दिन व्रत करना होगा शुभ

श्री कृष्ण मंत्र :

कात्यायनी महामाये महायोगिन्यधीश्वरी।

नन्दगोपसुतं देवि पतिं मे कुरू ते नम:।।

इस मंत्र का जाप भगवान श्री कृष्ण की पूजा करने के दौरान करें. जन्माष्टमी के दिन व्रत रखे और कान्हा के जन्म के बाद ही पूरे विधि विधान के साथ ही व्रत खोले. ऐसा कहा जाता है कि इस मंत्र का जाप द्वापर युग में श्रीकृष्ण को पति रूप में पाने के लिए गोकुल की गोपियों ने किया था. इस साल जन्माष्टमी दो और तीन सितंबर को होगी और जन्माष्टमी पर बेहद ही ख़ास संयोग बना रहा है जो आपको जल्द ही फल देगा.

ये भी पढ़े

धनु, कुम्भ और मकर राशि के लोगों के लिए बहुत ख़ास है आज का दिन

बॉलीवुड की इन तीन हसीनाओं से डरते हैं अमिताभ बच्चन

गुरुवार को करें उपाय, दूर होगी आर्थिक तंगी

 

Related News