श्रीराम रामचंद्रन ने बताया कोच्चि टाइम्स मोस्ट वांटेड मैन ऑन टीवी है

अपनी मासूम मुस्कान और बेबाक व्यक्तित्व के साथ श्रीराम रामचंद्रन केरल में एक घरेलू नाम बन गए हैं। इसके अलावा चुम्मा में आनंद नाम के एक संघर्षरत अभिनेता का किरदार निभाकर अपने टीवी करियर की शुरुआत करने वाले अभिनेता अब कस्तूरिमन में सुपरस्टार जीव के रूप में लोकप्रिय हैं। अनुभवी कर्नाटक संगीतकार पालई सीके रामचंद्रन के बेटे, श्रीराम भी एक गायक हैं और इस लोकप्रिय प्रशंसक के साथ कोई आश्चर्य नहीं है कि उन्होंने 2019 के लिए टेलीविजन चुनाव में कोच्चि टाइम्स मोस्ट डिसेबल मेन में शीर्ष स्थान हासिल किया है । वही द त्तथिन मरायथु और उयारे अभिनेता ने अपनी खुशी का इजहार किया। टीवी शीर्षक पर सबसे अधिक वांछनीय व्यक्ति। कुछ अंशः। इसके अलावा टेलीविजन 2019 पर कोच्चि टाइम्स मोस्ट डिज़ायरेबल मैन के रूप में चुने जाने पर आपके क्या विचार हैं?मुझे वास्तव में खुशी महसूस हो रही है। मैं कोच्चि टाइम्स का अनुसरण कर रहा हूं और यह खिताब जीतना मेरे लिए गर्व का क्षण है। यह मेरे करियर को बढ़ावा देने वाला है। 

वही केरल में टीवी एक लोकप्रिय माध्यम रहा है और जब मुझे टीवी पर सबसे अधिक वांछनीय व्यक्ति के रूप में चुना जाता है, तो मुझे एहसास होता है कि मुझे कई लोगों द्वारा स्वीकार किया गया है और यह विशेष लगता है। आपको लगता है कि कौन से गुण आपको वांछनीय बनाते हैं? इसके मैं कोई ऐसा व्यक्ति हूं जो कम यात्रा वाले मार्ग को चुनना पसंद करता है। जब भी मैं कुछ करता हूं, मैं उसे सूक्ष्म और सरल बनाने की कोशिश करता हूं। जिन संघर्षों को मैंने सहन किया है, उन्हें ध्यान में रखते हुए, मैं कभी भी कुछ जोर-शोर से नहीं कर पाया, लेकिन मैं वास्तविक होने की कोशिश करता हूं। मुझे लगता है कि यही मेरे जैसे लोगों को बनाता है। एक महिला के कौन से गुण उसे आपके लिए वांछनीय बनाते हैं? 

मुझे अपनी सबसे अच्छी आधी वंदिता के रूप में घर पर हर दिन उन्हें देखने वाली सबसे वांछित महिला के गुणों को खोजने के लिए कहीं भी जाने की ज़रूरत नहीं है। वह परोपकारी, दयालु और सामाजिक रूप से प्रतिबद्ध है, और इसीलिए उसने भाषण चिकित्सक के रूप में अपना करियर चुना है। उससे मिलने से पहले, मैं इस तरह के करियर विकल्प से अनभिज्ञ थी और जो चीज मुझे उसकी ओर आकर्षित करती थी, वह थी समाज के प्रति उसकी प्रतिबद्धता। आप अपने करियर में अपने सफर को किस तरह से तय करेंगे? मलारवाड़ी आर्ट्स क्लब और थाटथिन मरायथु जैसी फिल्मों में अभिनय करने के बाद, मैंने 2012 में चुम्मा के माध्यम से टीवी में अपना करियर शुरू किया और श्यामाप्रसाद सर के कलाकार में अभिनय करने के लिए वापस चला गया।

नीलक्कुयिल में स्वाति ने किया सच्चाई का खुलासा

पुक्कलम वरवई के एक्टर अरुण राघव ने दिखाया अपना युद्ध कौशल

एलेप्पी अशरफ ने मोहनलाल से CAA पर चुप्पी तोड़ने का लिया निर्णय

Related News