जानिए आखिर क्यों फिल्मों से गायब हो गई थीं भाग्यश्री? एक्ट्रेस ने खुद बताया सच

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री भाग्यश्री ने बड़े पर्दे पर वापसी की है। लगभग एक दशक के पश्चात् वो स्क्रीन्स पर दिखाई दी हैं। हाल ही में फिल्म 'थलाइवी' में इन्हें देखा गया था। वर्ष 2010 में भाग्यश्री को अंतिम बार 'रेड अलर्टः द वॉर विदइन' में देखा गया था। सेहत संबंधी दिक्कत की वजह से भाग्यश्री ने न्यूट्रीशन तथा फिटनेस पर पढ़ाई की। हाल ही में एक इंटरव्यू के चलते भाग्यश्री ने कहा कि उन्होंने आखिर फिल्मी जगत से स्वयं को इतने वर्ष दूर क्यों रखा?

भाग्यश्री बोलती हैं कि वर्ष 2014-15 में टेलीविज़न शो 'लौट आओ त्रिशा' की शूटिंग चल रही थी। इस के चलते मैं अपने सीधे हाथ को मूव नहीं कर पा रही थी। लगभग एक वर्ष पश्चात् मेरा यह ठीक हो सका। स्टैंफॉर्ड यूनिवर्सिटी से मैंने न्यूट्रीशन एवं फिटनेस की पढ़ाई की। चिकित्सक ने सर्जरी के लिए बोल दिया था। मैं डर गई थी, मगर मैंने इसे स्वयं ठीक किया। चिकित्सकों के लिए भी यह बहुत शॉक्ड तथा सरप्राइजिंग था। मुझे अहसास हुआ कि साधारण लिविंग से आप कुछ भी कर सकते हो। 

वही 1989 में रिलीज मूवी मैंने प्यार किया ने ऑडियंस के समक्ष मासूमियत भरे चेहरे के साथ एक खूबसूरत एक्ट्रेस भाग्यश्री को पेश किया। इस मूवी के माध्यम से उन्होंने इंडस्ट्री में कदम रखा तथा रातोरात स्टार बन गईं। पहली ही मूवी के लिए उन्हें बेस्ट फीमेल डेब्यू का फिल्मफेयर अवॉर्ड प्राप्त हुआ। इस आयु में भी भाग्यश्री की सुंदरता तथा फिटनेस आज भी वैसी ही है जैसा कि 32 वर्ष पहले थीं।

शाहरुख खान को लेकर महेश मांजरेकर ने कह डाली ये बड़ी बात

इस फिल्म के सेट पर आमिर खान को दिल दे बैठीं थीं किरण

शिल्पा शेट्टी से लेकर अर्जुन कपूर तक, स्टार्स ने अनोखे अंदाज में दी भाई दूज की शुभकामनाएं

Related News