जानिए कौन है सुनील ग्रोवर की पत्नी?

मनोरंजन जगत के मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के प्रशंसकों को बड़ा झटका लगा है। सुनील ग्रोवर की हार्ट सर्जरी हुई है। ये बात जबसे प्रशंसकों को पता चली है वो शॉकड हैं। सुनील ग्रोवर के लिए दुआओं के हाथ उठ रहे हैं। प्रशंसक उनकी जल्द से जल्द ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं। वही अपने टैलेंट के दम पर सुनील ने शोबिज इंडस्ट्री में जबरदस्त छाप छोड़ी है. सुनील की प्रोफेशनल लाइफ आपके लिए खुली किताब की भांति होगी. मगर क्या आप उनकी निजी जिंदगी से वाकिफ हैं.

वही सुनील अपनी निजी जिंदगी को प्राइवेट रखना पसंद करते हैं. उनकी सोशल मीडिया प्रोफाइल देख आपको अनुमान हो जाएगा कि वे अपने परिवार की डिटेल्स निजी रखना पसंद करते हैं. सोशल मीडिया पर वाईफ एवं बच्चों संग वो पोस्ट नहीं  डालते. हां, मां संग अवश्य वे फोटो साझा करते हैं. कई व्यक्तियों को तो इसकी जानकारी भी नहीं कि सुनील ग्रोवर मैरिड हैं. जी हां. हैरान मत होइए. सुनील ग्रोवर की खूबसूरत वाईफ का नाम आरती है तथा बेटे का नाम मोहन है.

वही कम लोग ये बात जानते होंगे कि सुनील ग्रोवर पहले अपनी वाईफ के सामने अपने जोक्स को क्रैक करते हैं. यदि वे अपने जोक्स से वाईफ को हंसाने में सफल होते हैं तभी वे उसे स्टेज पर दर्शकों के सामने बोलते हैं. हैं ना मजेदार बात. सुनील ग्रोवर की वाईफ आरती पेशे से इंटीरियर डिजाइनर हैं. कॉमेडियन की वाईफ बहुत खूबसूरत हैं. आरती सोशल मीडिया पर अधिक सक्रीय नहीं हैं. सुनील ग्रोवर की पब्लिक प्लेटफॉर्म पर वाईफ एवं बच्चे संग कम ही तस्वीरें है. उनकी वाईफ की तस्वीरें आप ऊपर स्लाइड में देख सकते है.

तेजस्वी प्रकाश के BB ट्रॉफी जीतने से खुश नहीं थे करण कुंद्रा, बोले- 'मेरा विश्वास उठ गया...'

उमर रियाज ने रश्मि देसाई संग रीक्रिएट किया 'ओ अंटावा' सॉन्ग, वीडियो ने इंटरनेट पर लगाई आग

फैंस को बड़ा झटका! 'भाबीजी घर पर हैं' शो छोड़ने वाली है नेहा पेंडसे

Related News