सुयश राय- किश्वर मर्चेंट ने अपने कुत्ते के जन्मदिन पर दी बिग पार्टी

टीवी की मशहूर जोड़ी सुयश राय- किश्वर मर्चेंट इन दिनों जमकर चर्चा में चला रहे है. बता दे कि, टीवी की ये सुपरहिट जोड़ी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. ख़ास बात तो यह है कि, किश्वर और सुयश राय- आये दिन अपनी कुछ-कुछ अलग प्रकार की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते है. अब हाल ही में उन्होंने अपने पालतू कुत्ते "बटुक" का जन्मदिन मनाया.

जन्मदिन के इस खास मौके पर सुयश राय-किश्वर ने एक छोटी सी पार्टी भी ऑर्गनाइज़ की, जिसमे उनके सभी दोस्तों ने अपने-अपने पालतू कुत्तों को लेकर शिरकत की. इसके अलावा उन्होंने इस पार्टी की कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है. लगता है किश्वर और सुयश राय दोनों बटुक से बहुत प्यार करते हैं और अपने इस क्यूट से कुत्ते पर प्यार जताते रहते हैं. यही नहीं बल्कि, उन्होंने पार्टी का एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमे बटुक केक काट रहा है.

 

बता दे कि, किश्वर टीवी की मशहूर अभिनेत्री है उन्होंने टीवी के कई सीरियल में काम किया है. किश्वर मर्चेंट ने "एक हसीना थी", "इतना न करो मुझसे प्यार" "काव्यांजलि", "कसम से" "मिले जब हम तुम" "प्यार की ये एक कहानी" जैसे कई सीरियल में काम किया है. वही सुयश राय एकता कपूर के सुपरहिट सीरियल 'कहानी घर घर की' में नजर आ चुके है.

ये भी पढ़े

शूटिंग देखने पहुंची महिला बन गई फिल्म की लीड एक्ट्रेस

प्रियांक और कुशाल की फैन के बाद 'मेरे साईं' की फैन कर दिया चौंकाने वाला काम

टीवी एक्ट्रेस ने खोला राज़, अपनी सास को दिया यह नाम

हनीमून के लिए 'सूर्यपुत्र कर्ण' की जोड़ी पहुंची इस जगह

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Related News