बेल्टों से बनी इस ड्रेस में उर्फी को भी मात देती हुई दिखाई दी किम

हॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस किम कार्दिशियन को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. इतना ही नहीं वह अपने फैंस को खुश रखने के लिए कुछ न कुछ नया करती रहती है वहीं कभी भी अपने फैशन सेंस से लोगों का दिल जीतने में असफल नहीं होती। वह हमेशा अपने लुक्स से लोगों को चौका देती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने लेटेस्ट लुक की फोटोज साझा की, जिसमें वह बेल्टों से बनीं ड्रेस पहने नजर आईं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब देखने के लिए मिल रही है। 

फोटोज में देखा जा सकता है कि किम ब्लैक बेल्टों का क्रॉप टॉप और मिनी स्कर्ट पहने दिखाई दे रही है। इसके साथ उन्होंने मैचिंग ब्लैक हील्स पेयर कर रखी है और लो बन, न्यूड मेकअप से अपने लुक को कंप्लीट कर रखा है। अपने बोल्ड अंदाज से लोगों को इम्प्रेस करती हुई किम कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज भी देती हुई दिखाई दे रही है। कुछ तस्वीरों में एक्ट्रेस मिट्टी पर लेट अपना कातिलाना अंदाज देखने के लिए मिल रहा है।

खबरों का कहना है कि  बीते दिनों किम अपनी लव लाइफ को लेकर खूब चर्चाओं में आई थी। पति Kanye West संग अलग होने केन उपरांत किम का उनके बॉयफ्रेंड पीट डेविडसन से भी ब्रेकअप हो चुका है।  

एंजेलिना के इल्जामों पर ब्रेड के वकील का बयान, कहा- "सब बेबुनियाद है…"

ब्रैड पिट पर एंजेलिना ने लगाया गंभीर इल्जाम, कहा - "एक बच्चे का गला दबाया दूसरे को..."

जीरो फिगर में भी बला की खूबसूरत लगती है ये एक्ट्रेस

Related News