एक बार फिर ब्लैक ड्रेस में बच्चों के साथ नज़र आई किम

हॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर मॉडल और एक्ट्रेस किम कार्दशियन को आज के समय मे कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपने लुक्स के किए चर्चाओं में बनी रहती है. इतना ही नहीं उन्होंने अपने अलग अलग लुक्स से पाने फैंस का दिल भी जीत लिया है. साथ ही हम बता दें कि किम कार्दशियन का अधिकांश समय सोशल मीडिया पर ही बीतता है. कहने का मतलब है कि वह सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती है. वहीं एक बार फिर से सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं, और इस बात में कोई शक नहीं है कि इस बार वह किस वजह से चर्चाओं में है तो हम बता दें कि वह इस बात अपनी कुछ नई तस्वीरों को लेकर सुर्ख़ियों में है. 

जी हां हाल ही किम कार्दशियन ने अपनीं कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की है. उनकी इस तस्वीर में वह बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रही है. किम कार्दशियन ने इन तस्वीरों में ब्लैक रंग की ड्रेस पहन रखी है. वहीं आप इन तस्वीरों में देखा सकते है कि किम के साथ उनके बच्चे और बहन भी दिखाई दे रही है. वहीं उन्होंने अपनी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि - Christmas Eve 2021. किम की इस तस्वीर पर उनके फैंस जमकर कमैंट्स कर रहे है. 

रिपोर्ट्स की माने तो इस लुक को उन्होंने लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से पूरा किया हुआ है। ब्लैक ब्यूटी बन किम कैमरे के सामने कातिलाना अंदाज में पोज देती हुई नज़र आ रहीं हैं.

 

‘द बैटमैन’ के ट्रेलर में दिखा बैट और कैट का धमाकेदार एक्शन, जानिए कब होगी फिल्म रिलीज़

ब्लैक टी-शर्ट में माइली साइरस ने शेयर की तस्वीर, फैंस बोले- 'T Shirt Beyond'

khloe kardashian ने शेयर की सिल्वर ड्रेस में तस्वीर, फैंस ने कही ये बात

 

Related News