मीडिया और फेन्स को पोज देते नजर आयी किम कार्दशियन

किम कार्दशियन एक ऐसी सेलिब्रिटी है जिन पर मीडिया के कैमरे और खबरचियों की हमेशा नजर रहती है. जब भी वो नजर आती हैं हजारों कैमरे उनकी एक फोटो को बेताब रहते हैं. किम इस बात से अच्छी तरह वाकिफ हैं और अपनी ड्रेसिंग का ख़ास ख़याल रखती हैं ताकि उनकी रेप्यूटेशन के हिसाब से उनके फेन्स को निराशा न हो. गुरूवार को मीडिया में आये किम के फोटोज में भी वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही है और अपने उत्तेजक फिगर का वो अपनी सेक्सी ड्रेस से प्रदर्शन करती रहती हैं और इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया।

उन्होंने शियर स्किन टाइट टॉप और सी थ्रू ब्लैक पेंट पहन राखी थी जिसमे उनका कातिलाना फिगर कयामत ढा रहा था. इस वक्त वो अपनी बहन के कर्टनी कार्दशियन के साथ कहीं आउटिंग के लिए जा रही थी. आपको बता दें कि कार्दशियन फैमिली कोस्टा रिका से अपना फैमिली वेकेशन मना कर वापस अमेरिका आ गयी हैं. किम को हल ही में अपने बच्चे नार्थ वेस्ट के साथ न्यू यॉर्क के लिंकन सेंटर में देखा गया जिसमे नार्थ ने अपने पापा कान्ये वेस्ट से इंस्पायर्ड येलो ड्रेस पहन रखी थी.

कीपिंग अप विथ द कार्दशियंस के तेरहँवे सीजन कप लेकर दर्शकों में बहुत उत्सुकता है और अब बस दो दिन बाद ही यह शो एयर होने वाला है. किम ने हाल ही में घोषणा की है कि वो जल्द ही क्रिसी टैगन और अपने हेयर स्टाइलिस्ट जेन एटकिन के साथ एक बुक क्लब शुरू करने जा रही है.

किम कार्दशियन हैं अमेरिका में सबसे पसंदीदा यौन साथी

कार्दशियन्स की पार्टी में क्यों नहीं बुलाये गए स्कॉट डिसिक

कोस्टा रिका के जंगल में मंगल करते नजर आये टाइगा और कायली जेनर

 

Related News