कार्दशियन्स की पार्टी में क्यों नहीं बुलाये गए स्कॉट डिसिक
कार्दशियन्स की पार्टी में क्यों नहीं बुलाये गए स्कॉट डिसिक
Share:

हॉलीवुड सेलेब्रिटीज के बीच आखिर क्या चलता है यह किसी को भी मालूम नहीं होता. कई बार ऐसे रिलेशनशिप देखे गए हैं जिन में सब कुछ अच्छा चलते हुए अचानक से ऐसी कोई बात हो जाती है जो खबर बन जाती है. कादर्शियन फैमिली हमेशा ही सुर्खियों में रहती है. अगर कार्दशियन सिस्टर्स की बात की जाए तो सभी की सभी बहुत बड़ी सेलिब्रिटी है और उनकी निजी जिंदगी में झांकना मीडिया का पहला काम है.

सभी जानते हैं कि स्कॉट डिसिक और कर्टनी कार्दशियन अपने ब्रेकअप के बाद बार फिर से एक दूसरे के साथ रहने लगे थे और दोनों के बीच काफी कुछ अच्छा चलने लगा था. अब खबर यह आ रही है कि कार्दशियन फैमिली की कोस्टा रिका में इस वीकेंड पर आयोजित होने वाले फैमिली वेकेशन में कर्टनी ने स्कॉट डिसिक को आने से रोक दिया. अब उन्होंने ऐसा क्यों किया यह तो हम नहीं जानते लेकिन ऐसा हुआ जरूर है.

इस पार्टी में कर्टनी और उनके तीनों बच्चे, किम कार्दशियन और उनके दोनों बच्चे भी शामिल हैं. कान्ये वेस्ट हालाँकि इस पार्टी में शामिल नहीं होंगे लेकिन उनकी वजह कुछ और है क्योंकि वह अभी अपने नए प्रोजेक्ट में काफी ज्यादा बिजी हैं. इसके अलावा पार्टी में क्रिस जेनर, कोरी गेम्बल, ख्लोए कार्दशियन, त्यागा और किंग कैरो भी शामिल होंगे। केंडल जेनर इसमें शामिल नहीं होगी क्योंकि वह अभी पेरिस फैशन वीक में काफी बिजी है.

ख्लोए को लेकर भिड़ते नजर आ रहे हैं उनके पूर्व और वर्तमान प्रेमी

कार्दशियन फेमिली के शो से बाहर हुए रॉब और ब्लेक चायना

'कीपिंग अप विद द कार्दशियन' में किम और कान्ये को देखने के लिए बेसब्र हो रहे हैं फैन्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -