अपने बच्चों को पर्सनल विवादों से दूर रखने की पूरी कोशिश में लगी है किम कार्दशियन

नॉर्थ और सेंट उस स्पेशल फेज में है जहाँ वह हर चीज को स्पंज की तरह अब्सॉर्ब कर रहे हैं और इसी कारण ही किम अपने बच्चों को कान्ये वेस्ट के ड्रामे से दूर रख रही है. किम कार्दशियन अपने बच्चों को फैमिली और हेल्थ एक्टिविटी में बिजी रख रही है ताकि वह खुश रहे हैं और उनका मनोरंजन होता रहे. नॉर्थ और उनका भाई रेगुलर अपनी आंटी कर्टनी कार्दशियन के घर जाते हैं जहां वो पेनेलोप और अन्य कजिन के साथ खेलते हैं.

किसी भी तलाक से पहले सबसे बड़ी सोच यही होती है कि इस खबर को बच्चे किस तरह से लेंगे। इस बात की खुशी है कि किम अभी ऐसा कोई फैसला लेने तक नहीं पहुंचती है लेकिन जिस तरह से किम और कान्ये फिलहाल एक दुसरे से बेहव कर रहे हैं उसे देख कर लगता है कि इन दोनों का बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. हालांकि किम अपने बच्चों को हर तरफ से बिजी रखने की कोशिश कर रही है।

वह अपने बच्चों को ड्रामा और डांस क्लास ले लिए भी लेकर जाती है. वह कोशिश करती हैं कि उनके बच्चे ज्यादा से ज्यादा समय घर के बाहर अन्य एक्टिविटीज मैं गुजारे। यह रियलिटी स्टार अपने बच्चों के लिए बाहर अच्छी माँ साबित हो रही है और अगर किम और कान्ये अपने रस्ते अलग करते भी हैं तो भी बच्चे किम के सुरक्षित हाथों में रहेंगे।

सर्वप्रथम भारत में कीजिये 'xXx..' के दर्शन

इतने सालों बाद फिर एक साथ दिखी पेरिस हिल्टन और किम कार्दशियन

Related News