इतने सालों बाद फिर एक साथ दिखी पेरिस हिल्टन और किम कार्दशियन
इतने सालों बाद फिर एक साथ दिखी पेरिस हिल्टन और किम कार्दशियन
Share:

2009 के बाद एक बार फिर से पेरिस हिल्टन और किम कार्दशियन एक साथ नजर आए. हमें पता है कि पैरिस ने बिग कार्दशियन क्रिसमस ईव 2016 पार्टी में शिरकत के थी और इस पार्टी में में दोनों ने बहुत सारे फोटो खिचवाएं.हालांकि इतने लंबे समय में पेरिस हिल्टन इतनी फेमस नहीं रही जबकि किम कार्दशियन एक ग्लोबल सुपरस्टार बन चुकी है.

किम फोटो में गोल्डन गाउन में बहुत ही ग्लैमरस लग रही थी और उन्होंने कैमरे के सामने हल्की सी मुस्कान बिखेरी. पैरिस काफी जोवियल लग रही थी. इन दोनों को देख कर पुराने समय की यादें ताजा हो गई जब यह दोनों काफी क्लोज फ्रेंड बन चुके थे. किम ने काफी लंबे समय तक पेरिस की परछाई का पीछा किया था और अब देखिए इन 7 सालों में किस तरह से वक्त बदल गया है. इस फोटो में किम काफी कंफर्टेबल लग रही थी.

उन्होंने इस अवसर पर पति कान्ये वेस्ट और बच्चों नॉर्थ और सेंटा के साथ भी तस्वीरें खिंचवाई. किम के लिए यह साल बहुत ही मुश्किल भरा गुजरा. पेरिस में उनके साथ हुई लूट की घटना के बाद कान्ये को मेंटल ब्रेक डाउन के कारण अस्पताल में रहना और फिर किम की दूसरे अफेयर की खबरें आना किम के लिए वाकई काफी मुश्किल हो गया था. आशा करते हैं कि अगला साल इनके लिए खुशियां लेकर आए.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -