पूजा हेगड़े ने सेल्फी शेयर कर फैंस को किया घायल

खूबसूरत अभिनेत्री पूजा हेगड़े इस पीढ़ी की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं। इस सुंदरता अभिनेत्री ने तेलुगु और हिंदी फिल्मों में अपने प्रदर्शन से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। अभिनेत्री न केवल अपनी फिल्मों के लिए बल्कि अपनी सुंदरता, आकर्षण और शैली के लिए भी जानी जाती हैं। हाल ही में पूजा ने एक स्लेफ़ी शेयर की है और अपनी इस तस्वीर को उन्होंने फैंस के साथ शेयर किया है. 

हाल ही में पूजा हेगड़े ने इंस्टाग्राम पर अपने कातिलाना लुक को बयां करते हुए एक सेल्फी शेयर की, जो किसी का भी दिल जीत सकती है। अभिनेत्री को लाइट मेकअप और नीले रंग के टॉप के साथ कहर ढाती हुई नज़र आ रही है। अपनी इस सेल्फी को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है Lookin’ at you like… पूजा की इस तस्वीर को शेयर करते ही उनके फैंस भर भर कमैंट्स कर रहे है।

 वर्क फ्रंट की बात की जाए तो पूजा हेगड़े अपनी आने वाली बहुप्रतीक्षित फिल्म राधे श्याम में दिखाई देंगी, जिसमें प्रभास मुख्य भूमिका में हैं और मकर संक्रांति के लिए रिलीज़ होने के लिए तैयार हैं। अभिनेत्री को बोम्मरिलु भास्कर द्वारा निर्देशित अखिल अक्किनेनी के साथ अपनी दूसरी फिल्म मोस्ट एलिजिबल बैचलर की रिलीज का भी इंतजार है।

कभी भी गिरफ्तार हो सकते हैं पूर्व डीजीपी सुमेध सैनी, कोर्ट ने खारिज की अग्रिम जमानत याचिका

इंडियन ऑयल ने इस शहर में ऐप-आधारित डोर स्टेप डीजल सेवा की शुरू

सावन महीने में जरूर करें ये उपाय, शनिदेव के अशुभ प्रभावों से मिलेगी राहत

Related News