इंडियन ऑयल ने इस शहर में ऐप-आधारित डोर स्टेप डीजल सेवा की शुरू
इंडियन ऑयल ने इस शहर में ऐप-आधारित डोर स्टेप डीजल सेवा की शुरू
Share:

इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन ने हमसफर इंडिया और ओकारा फ्यूलोगिक्स के साथ लीग में अपने अत्याधुनिक ऐप - फ्यूल हमसफ़र के साथ मुंबई में डीजल की डोरस्टेप डिलीवरी शुरू कर दी है। हमसफर एक ऐप-आधारित डोरस्टेप डीजल डिलीवरी सेवा प्रदाता है जो किरायेदारों, हाउसिंग सोसाइटी, होटल, क्लीनिक, मॉल, निर्माण स्थलों, उद्योगों, भोजों और अन्य थोक डीजल खरीदारों को डोरस्टेप डीजल डिलीवरी सेवाएं प्रदान करता है। OkaraFuelogics Okara Group द्वारा एक नई स्थापित कंपनी है। एक प्रमुख परिवहन और रसद कंपनी और अब दोनों कंपनियों का लक्ष्य महाराष्ट्र के विभिन्न शहरों में डोरस्टेप डीजल डिलीवरी सेवाएं शुरू करना है, जिनमें शामिल हैं - मुंबई, पुणे, नागपुर, ठाणे, नासिक, औरंगाबाद, नवी मुंबई, सोलापुर, और कई अन्य शहर भी शामिल है। 

श्री राजेश सिंह, मुख्य महाप्रबंधक महाराष्ट्र राज्य कार्यालय, इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन ने कहा "मुंबई, नवी मुंबई, ठाणे, वडाला, जेएनपीटी, पनवेल और भिवंडी में इस सेवा को शुरू करने का मुख्य उद्देश्य डीजल खरीद की परेशानी के बिना अंतिम उपभोक्ताओं के जीवन को आसान बनाना है। सरकार ने दरवाजे पर डीजल वितरण प्रणाली को मंजूरी दी है और यह है डीजल के प्रभावी वितरण के नए युग की अवधारणा। यह ईंधन स्टार्ट-अप को गुणवत्ता बनाए रखने और उपभोक्ताओं के लिए ईंधन की उपलब्धता बनाने की अनुमति देता है। इस प्रणाली से कृषि क्षेत्र, अस्पतालों, आवास समितियों, भारी मशीनरी सुविधाओं, मोबाइल टावरों और बहुत कुछ को लाभ होगा। 

श्री सिंह ने कहा कि पहले, कुशल ऊर्जा वितरण बुनियादी ढांचे की कमी थी। डीजल के थोक उपभोक्ताओं को इसे खुदरा दुकानों से बैरल में खरीदना पड़ता था जो हर खरीद में बहुत अधिक रिसाव और मृत लाभ का कारण बनता था। डोरस्टेप डीजल डिलीवरी की शुरूआत कई हल करेगी इस तरह की समस्याएं, और यह थोक उपभोक्ताओं को सबसे कानूनी तरीके से डीजल उपलब्ध कराएगी। आपको बता दें कि रणनीतिक साझेदारी के तहत हमसफर को डीजल डिलीवरी के लिए ओकारा फ्यूलोगिक्स के लिए 100 ऑटोमेटेड मोबाइल फ्यूल डिस्पेंसिंग बाउजर का ऑर्डर मिला है। अपने रणनीतिक गठबंधन के हिस्से के रूप में, हमसफर नए उद्यम को तकनीकी और डिजिटल सहायता प्रदान करेगा। ओकारा फ्यूलोगिक्स महाराष्ट्र के विभिन्न प्रमुख शहरों में किसानों, हाउसिंग सोसाइटियों, होटलों, अस्पतालों, मॉल, निर्माण स्थलों, उद्योगों, भोजों और अन्य थोक डीजल खरीदारों को घर-घर डीजल डिलीवरी सेवाएं प्रदान करेगा।

ओलंपिक में पदक से चूकने वाली अदिति अशोक हुई दुखी, कह डाली ये बड़ी बात

इस शहर को फीफा निर्माण मानदंडों के आधार पर मिलेगा अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल स्टेडियम

Tokyo Olympics में आज 'महामुकाबला', भालाफेंक में आमने-सामने होंगे 'भारत-पाक'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -