बाल काटने पर गुस्सा होने वाला बच्चा अब गा रहा है बॉलीवुड गाने

सोशल मीडिया एक ऐसी दुनिया है जहाँ देखते ही देखते चीजें वायरल हो जाती हैं। अब इसी बीच बीते दिनों ही इंटरनेट पर एक बच्चे का वीडियो वायरल हुआ था। उस वीडियो में बच्चा पार्लर में कटिंग कराने आया था और उसके वीडियो ने सभी का दिल जीता था। ऐसे में अब उसी के वीडियो को लोगों ने मैशअप कर नया बना डाला है। जी हाँ, पहले के वीडियो के बारे में बात करें तो उसमे बाल काटने के लिए बार्बर बच्चे के सिर पर कैंची चलता है तो बच्चा गुस्से से आगबबूला हो जाता है और उस दौरान उसके क्यूट रिएक्शन सामने आए जिसे लोगों ने बहुत प्यार दिया था।

 

उस बच्चे का नाम अनुश्रुत बताया जा रहा है जो लोकप्रिय हो चुका है। अब उसके लोकप्रिय होने के बाद यू ट्यूबर Jay Roy ने उसका एक मैशअप वीडियो बनाया है। आप देख सकते हैं यह बहुत फनी वीडियो है। इस वीडियो में Jay ने अनुश्रुत के एंग्री रिएक्शन को पॉपुलर बॉलीवुड सॉन्ग के साथ लिप सिंक कर कई मैशअप वीडियो बनाए हैं।

आप देख सकते हैं इसमें आतिफ असलम से लेकर हिमेश रेशमिया तक के गानों को फनी अंदाज में ढाला गया है। अब इसे देखकर लोग बच्चे की तारीफों के पूल बाँध रहे हैं। इस वीडियो को देखने वाले कई लोगों को Jay की ये क्रिएटिविटी काफी पसंद आ रही है और वह उसकी तारीफों के पूल बाँध रहे हैं। इस समय इन सभी वीडियोस को देखने वाले इसे तेजी से वायरल भी कर रहे हैं।

इन बातों को कभी ना करें किसी से शेयर, नहीं तो हो सकती है परेशानी

पहले से बेहतर है राहुल रॉय की हालत, दोस्त ने किया खुलासा

क्या गेस्ट बनकर बिग बॉस 14 में आएगी राहुल वैद्य की लेडी लव?

Related News