कबीर सिंह की सफलता के बाद बेहद सेक्सी नजर आई कियारा, देखें वीडियो

हाल ही में एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह रिलीज हुई है और इसके साथ ही फिल्म दर्शकों को काफी पसंद भी आ रही हैं. बता दें कि इसी बीच कियारा की फिल्म के प्रमोशन के दौरान की एक बेहद ही सेक्सी वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रही है और वीडियो में कियारा बेहद ही खूबसूरत और बोल्ड अवातर के साथ कैमरे को पोज दे रही हैं.

आप देख सकते हैं कि वीडियो में कियारा व्हाइट कलर की क्रॉप शार्ट और येलो स्कर्ट में बेहद ही सेक्सी लुक में दिख रही हैं और इसके साथ ही वीडियो में कियारा न्यूड मेकअप के साथ दिख रही है. इतना ही नहीं साथ वीडियो को कई बार देखा गया है और इसके साथ ही वीडियो पर काफी सारे लाइक और कमेंट्स भी किए जा रहे हैं. फिलहाल इसके साथ ही फैन्स उनकी जमकर तारीफें भी कर रहे हैं. 

इसके साथ ही आपको बता दें कि कियारा खुद भी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना पसंद करती हैं और वो खुद भी अपने फैन्स के साथ अपनी हॉट सेक्सी फोटो और वीडियो लाते रहती हैं. जबकि कियारा और शाहिद की हालिया रिलीज फिल्म कबीर सिंह की बात करें तो कहानी दो मेडिकल स्टूडेंट की हैं. फिल्म में उनके प्यार को दर्द को दिखाया गया है. 21 जून को रिलीज हुई इस फिल्म ने 3 दिन में करीब 70 करोड़ रु का बिजनेस कर लिया है.

KGF स्टार यश ने किया अपनी बेटी का नाम करण, शेयर किया क्यूट वीडियो

वनडे : अब इस दिन रिलीज होगी अनुपम-ईशा की फिल्म

पति आनंद पर फ़िदा हुईं सोनम, कह दी इतनी बड़ी बात

नई सेल्फी में दिखा जोनस परिवार की देवरानी-जेठानी का प्यार

Related News