कियारा के नए लुक को देख यूज़र्स ने कहा मैगी, ऐसे दिया एक्ट्रेस ने जवाब

बॉलीवुड एक्ट्रेस अब तक अपनी सुपरहिट फिल्म 'कबीर सिंह' को एन्जॉय कर रहे हैं. कियारा इन दिनों अपनी अगली फिल्म में व्यस्त हैं और हाल ही में उन्होंने के खूबसूरत सी तस्वीर शेयर की है जिस पर लोगों के कमेंट भी आ रहे हैं. कुछ लोग इसे पसंद कर रहे हैं और कुछ लोग इस पर अजीब कमेंट भी कर रहे हैं. 

दरअसल, कियारा आडवाणी का लेटेस्ट फोटोशूट इंटरनेट पर छाया हुआ है. इस फोटोशूट में उनकी कई हॉट तस्वीरें हैं. एक फोटो में वह येलो फीदर्ड गाउन पहने हैं और काफी आकर्षक दिख रही हैं. इसके बाद  उनकी यह तस्वीर देखकर फॉलोअर्स ने उनको मैगी से कंपेयर करना शुरू कर दिया. लोगों ने तरह-तरह के कॉमेंट्स किए जैसे, मसाला मैगी, जब आपको मैगी बहुत पसंद हो, मुझे भूख लगी है वगैरह-वगैरह.

इसके बाद कियारा भी चुप नहीं रही उन्होंने भी इसका जवाब दिया है. कियारा ने इन कॉमेंट्स को मजे में लिया और ट्रोल करने वाले लोगों को जवाब दिया. उन्होंने लिखा, 2 मिनट में तैयार हुई हूं. आप भी देख सकते हैं ये तस्वीर. कियारा के वर्क फ्रंट पर बात करें तो उनकी पिछली फिल्म कबीर सिंह बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर हिट रही. उनकी अपकमिंग फिल्में हैं राज मेहता की गुड न्यू, शेरशाह जिसमें उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा हैं और अक्षय कुमार की लक्ष्मी बॉम. 

निराश हुए करीना-अक्षय के फैंस, फिर टली 'Good News' की रिलीज डेट

नए फोटो में बेहद हॉट दिखीं कबीर सिंह की प्रीति, इंटरनेट पर हुईं वायरल

2 महीने बाद 'कबीर सिंह' ने रचा ये इतिहास, बनाया रिकॉर्ड

Related News