कियारा आडवाणी के इस बैग की कीमत में 6 महीने ऐश कर सकते हैं आप

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी अपने लुक्स से सभी को मात दे जाती हैं. हाल ही में उन्हें एक बार फिर से मुंबई एयरपोर्ट के बाहर स्पॉट किया गया. वहीं कियारा अपने परिवार के साथ छुट्टियां मनाकर वापस लौटी हैं और एयरपोर्ट पर कियारा को पिंक लुक में देखा गया. आपको बता दें कि इस दौरान कियारा आडवाणी ने ओवरसाइज जैकेट पहनी हुई थी. इसी के साथ उन्होंने वैलेंटिनो के वी लोगों वाला हैंडबैग ले रखा था और आपको यह जानकर हैरानी होगी कि उनके इस बैग की कीमत 2,02,965 रुपए है. जी हाँ, कियारा ने अपने इस लुक के साथ सनग्लास, शूज और स्लीक चेन पहनी हुई थी.

जो उनके ऊपर काफी सेक्सी लग रही थी. इसी के साथ कियारा आडवाणी न्यूड लिप्स के साथ बेहद खूबसूरत लग रही थीं और वैसे भी कियारा का लुक हर बार अलग होता है जो फैन्स को खूब पसंद आता है और इसी क्रम में इस बार उनके पिंक लुक ने सभी का दिल लूट लिया. आपको बता दें कि जल्द ही कियारा आडवाणी भूल भुलैया 2 में नजर आएंगी और अक्षय कुमार की हॉरर कॉमेडी 'भूल भुलैया' का सीक्वल 'भूल भुलैया 2' जल्द ही बनने वाली है. वहीं इस फिल्म में नई कास्ट को लेने का ऐलान किया गया था और फिर इसमें कार्तिक आर्यन को लिया गया और अब इस फिल्म में कबीर सिंह एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की एंट्री हो चुकी है.

खबरों के मुताबिक कियारा आडवाणी इस फिल्म में कार्तिक आर्यन की हीरोइन होंगी और इसी के साथ कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की जोड़ी पहली बार बड़े पर्दे पर साथ दिखाई देगी जो देखना एक अलग ही अनुभव होगा.

सिरफिरे आशिक ने प्रपोज ठुकारने पर रंगोली पर फेंका 1 लीटर तेजाब, देखे दिल दहलाने वाली तस्वीरे

सांड की आंख के गाने वुमनिया का फर्स्ट लुक आया सामने, घाघरा–चोली में दिखा गजब का स्वैग

सारा अली खान को वरुण धवन से मिली बहुत सारी एक्टिंग टिप्स, इस फिल्म में साथ आएंगे नजर

Related News