व्यावहारिक एवं क्षमतावान व्यक्ति है कियानू रीव्स

जाने माने मशहूर अभिनेता कियानू रीव्स आज अपना जन्मदिन मना रहे है. कियानू रीव्स का जन्म 2 सितंबर 1964 को हुआ था. वह बिल एंड टेड'स एक्सिलंट एडवेंचर्स, स्पीड, पॉइंट ब्रेक तथा काल्पनिक विज्ञान पर आधारित फ़िल्म शृंखला द मेट्रिक्स में अभिनय अदा करने के लिए जाने जाते है. इन्होंने हाल ही में आई मूवी श्रृंखला जॉन वीक में भी मुख्य किरदार की भूमिका निभाई है.

कियानू रीव्स एक व्यावहारिक एवं क्षमतावान व्यक्ति हैं, कियानू रीव्स की योग्यता पर कोई भी प्रश्नचिह्न नहीं लगा सकता. कियानू रीव्स बेहद ही अनुशासित हैं और व्यवस्था को पसन्द करते हैं. ये गुण कियानू रीव्स में पर्याप्त विकसित हैं और छोटी से छोटी बातों पर आवश्यकता से अधिक ध्यान देने के कारण कियानू रीव्स जीवन की बहुत उपलब्धियों को प्राप्त नहीं कर पाते. कियानू रीव्स संवेदनशील और सहृदय हैं. यदि कियानू रीव्स को पता लगे कि उनके निकट कोई व्यक्ति अत्यन्त पीड़ा व दुःख में है, तो वे तुरन्त उसकी सहायता हेतु पहुँच जाते हैं.

साथ यह कियानू रीव्स अपने वैवाहिक जीवन के आनन्द को सदैव हीे बढ़ाना चाहते हैं. अगर बाह्य तथ्यों से कियानू रीव्स को यह लगता है कि भौतिक सम्पन्नता जीवन के लिये नितान्त जरुरी है, तो कियानू रीव्स उसे प्राप्त करने के लिये पूर्ण प्रयास करते हैं. कियानू रीव्स का लक्ष्य चाहें कुछ भी हो, लेकिन कार्य ही कियानू रीव्स के लिये प्रेरणा है. इसे जानते हुए, न कि इसका विरोध करते हुए इसका ठीक इस्तेमाल करें. इसी के साथ कियानू रीव्स ने अपने जीवन में कई सफलता हासिल की है.

अपनी फिल्मों में डिजिटल तकनीकों का इस्तेमाल करने वाले क्रिस्टोफर नोलन वास्तव में टेक्नोलॉजी से रहते है दूर

टेलर स्विफ्ट का नया एल्बम Folklore बना सकता है नया रिकॉर्ड

अनसुलझी है मर्लिन मुनरो की मौत की गुत्थी, जानिए कई अनसुने किस्से

 

Related News