गोल्डन गाउन में हर किसी के दिल पर छुरियां चला रही क्लो कार्दिशियन

हॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस क्लो कार्दिशियन को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. इतना ही क्लो कार्दिशियन हमेशा ही अपने फैंस का दिल जीतने के लिए कुछ न कुछ  नया पोस्ट करती है. वहीं हॉलीवुड स्टार्स क्लो कार्दिशियन अपने लुक से फैंस का दीवाना बनाना बहुत ही अच्छी तरह से जानती हैं। वह हमेशा ही अपनी खूबसूरत  फोटोज साझा कर फैंस का दिल लुभाने में कामयाब हो जाती हैं। 

बता दें कि हाल ही में एक बार फिर क्लो कार्दिशियन ने अपनी गॉर्जियस फोटोज साझा कर दी है, जो इंटरनेट पर इस समय तेजी से वायरल होने लगी है। ख़बरों की माने तो इन फोटोज में क्लो गोल्डन कलर के गाउन में बेहद स्टनिंग दिखाई दे रही है। इस लुक को उन्होंने ब्लैक बाजू वाली स्लीव्स से टीम-अप कर रखा है। चेहरे पर ब्लैक गॉग्लस और खुले बाल उनके लुक को परफेक्ट बनाने का काम कर रहे है। रेड फूलों की बैकग्राउंड के साथ पोज देती एक्ट्रेस सबके दिलों अपना जादू चला चुकी है।

इतना ही नहीं फैंस उनकी इन फोटोज को खूब लाइक कर रहे हैं।  खबरों की माने तो क्लो कार्दिशियन ने हॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक अलग ही पहचान बना ली है। वह अपने काम के साथ साथ सोशल मीडिया पर भी बहुत सक्रीय रहती है और फैंस के साथ अपनी फोटोज और वीडियोज साझा करती रहती हैं।

इस सिंगर ने प्रियंका का टैटू बनवाकर डेडिकेट किया सांग

जेनिफर लोपेज ने शेयर की ऐसी तस्वीर, कायल हो गए सभी

अवतार 2 का ट्रेलर देख दीवाने हुए फैंस, जमकर कर रहे जेम्स कैमरून की तारीफ

Related News