Video: कैलोई ने शेयर किया बेटी का ऐसा वीडियो कि देखते रह गए फैंस

हॉलीवुड की बहुत ही सेक्सी मॉडल कैलोई कारदर्शियां अक्सर ही अपनी बेटी की तस्वीरों और वीडियोस को शेयर करती रहती हैं. कैलोई कई बार कह चुकी हैं कि उन्हें अपना पूरा वक्त अपनी बेटी के साथ बिताना पसंद हैं और वह अपना सारा वक्त अपनी बेटी ट्रू को ही दे देती हैं. उन्हें अपनी बेटी के साथ रहना बहुत पसंद हैं और वह अक्सर ही अपनी बेटी के स्नेपचैट वीडियो बनाकर पोस्ट करती रहती हैं. हाल ही में भी कैलोई ने अपनी बेटी का एक स्नेपचैट वीडियो बनाकर पोस्ट किया है. इस वीडियो में उनकी बेटी बड़े ही शानदार अंदाज में मुस्कुराते हुए नजर आ रही हैं.

आप सभी को बता दें कि कैलोई ने कुछ महीने पहले ही अपनी बेटी को जन्म दिया है और उसके बाद से वह ज्यादा से ज्यादा वक्त अपनी बेटी के साथ ही बिताती हैं. उन्हें अपनी बेटी की बातें करना बहुत पसंद है इस वजह से वह अपनी बहनों से, रियलिटी शोज में अपनी बेटी के बारे में ही बातें करती हैं. इस वक्त कैलोई ने जो वीडियो शेयर किया है वह काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं और पसन्द भी किया जा रहा हैं. कैलोई के इंस्टाग्राम पर 76.7m फॉलोवर्स हैं और वह अक्सर ही अपने फॉलोवर्स को अपनी हॉटनेस दिखाती रहती हैं.

 

बच्ची को जन्म देने के बाद भी कैलोई और हॉट हो चुकी हैं और उनकी हॉट तस्वीरें आप उनके इंस्टाग्राम वाल पर देख सकते हैं. फिलहाल कैलोई किसी इवेंट में नहीं जा रहीं हैं, ना ही कोई शो कर रहीं हैं बल्कि वह अपनी बेटी को समय दे रहीं हैं और अपने पति के साथ एन्जॉयमेंट में लगी हैं.

बहनों संग अश्लील काम करते दिखी यह मॉडल

माँ बनने के बाद कैलोई कार्दर्शियन ने शेयर की हॉट फोटोज

Khloe Kardashian ने शेयर की अपनी बेटी की लेटेस्ट तस्वीरें

Related News