इस मशहूर एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी बेटी की बेहद क्यूट फोटोज

हॉलीवुड की मशहूर टीवी पर्सनालिटी कैलोई कार्दर्शियन कभी अपने हॉट फोटो शेयर करती है तो कभी अपनी बेटी के क्यूट फोटोज शेयर करती है. आपको बता दें कैलोई भी हॉटनेस के मामले में अपनी चारो बहनें किम, काइली, कर्टनी और केंडल को कड़ी टक्कर देती हैं. वो भी इंस्टाग्राम पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और कैलोई इंस्टाग्राम पर अक्सर ही अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. कुछ दिन पहले ही कैलोई ने अपने इंस्टाग्राम से कुछ फोटोज शेयर की थी जिसमे वो समुद्र किनारे हॉट पोज़ देती हुई नजर आ रही थी.

हाल ही में कैलोई ने अपनी बेटी ट्रू के साथ बेहद ही प्यारी तस्वीर शेयर की है. इस फोटो में माँ- बेटी का प्यार साफ तौर से झलक रहा है. तस्वीर में आप देख सकते हैं कैलोई अपनी बेटी ट्रू को गोद में खिलाती हुई नजर आ रही हैं. ये तस्वीर वाकई में तारीफे काबिल है. दोनों ठण्ड के मौसम का मजा ले रहे हैं.

आपको बता दें कैलोई इसी साल अप्रैल में एक बेटी की माँ बनी हैं. कैलोई हर थोड़े दिन में कभी अपनी बेटी के क्यूट से फोटो शेयर करती हैं तो कभी उसके वीडियो. माँ बनने के बाद तो कैलोई ने अपनी बेटी के साथ पहला मदर्स डे भी सेलिब्रेट किया था. फैंस कैलोई की इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं और ये तेजी से सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही हैं.

इस हॉट मॉडल ने ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनकर करवाया हॉट फोटोशूट

जेनिफर लॉरेंस ने खुद पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोपों का किया खंडन

हार्वे वीनस्टीन पर एक और महिला ने लगाया दुष्कर्म का आरोप

Related News