हार्वे वीनस्टीन पर एक और महिला ने लगाया दुष्कर्म का आरोप
हार्वे वीनस्टीन पर एक और महिला ने लगाया दुष्कर्म का आरोप
Share:

इन दिनों दुनियाभर में #MeToo अभियान जोरों-शोरों से चल रहा है. सबसे पहले इस अभियान का शिकार मशहूर हॉलीवुड प्रोड्यूसर हार्वे वीनस्टीन हुए थे. हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि हार्वे वीनस्टीन पर एक और महिला ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है और इसके बाद उनपर नया मुकदमा दर्ज हो गया है. जी हाँ.... हार्वे वीनस्टीन पर आरोप लगाने वाली पीड़ित महिला का कहना है कि साल 2013 में हार्वे वीनस्टीन ने उसे अपने ऑफिस बुलाया और वहां पर उसके साथ दुष्कर्म किया.

आपको बता दें ये केस शुक्रवार को दर्ज करवाते हुए पीड़ित महिला ने कहा है कि, 'हार्वे वीनस्टीन ने उसको अच्छी अभिनेत्री बनाने का लालच देते हुए बार-बार उसके साथ दुष्कर्म किया है.' आपको बरता दें पीड़ित महिला ने अपने मुकदमें में यह भी दावा किया है कि हार्वे वीनस्टीन अभिनेत्री जेनिफर लॉरेंस के साथ भी कथित तौर पर सो चुके हैं. जी हाँ.... लेकिन, लॉरेंस ने शुक्रवार को ही अपना एक बयान जारी कर खुदे साथ हुए यौन उत्पीड़न की बात का खंडन किया है.

आपको बता दें कुछ महीने पहले #MeToo अभियान के तहत ग्रैंड ज्यूरी ने वीनस्टीन पर दुष्कर्म और आपराधिक यौन उत्पीडऩ अधिनियम के तहत आरोप तय किए हैं. गौरतलब है कि वीनस्टीन पर हॉलीवुड की कई सारी दिग्गज अभिनेत्रियों समेत करीब 100 से ज्यादा महिलाओं का यौन शोषण करने का आरोप लग चुका है.

इस हसीना ने कराया बेहद सेक्सी फोटोशूट

इस मॉडल के प्राइवेट पार्ट्स देखकर आपकी भी साँसे थम जाएंगी

यौन उत्पीड़न का मामला खत्म करने के लिए इस एक्ट्रेस को मिले 9.5 मिलियन डॉलर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -