खेसारी लाल के इस गाने ने चुनावी सीजन में मचाया तहलका, वीडियो हुआ वायरल

अक्सर अपनी मूवीज तथा सांग्स के लिए सुर्ख़ियों में रहने वाले भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। रिलीज होने के कुछ ही देर में इस वीडियो को लाखों व्यक्ति देख चुके हैं। इस वीडियो में खेसारी लाल यादव नेता के रूप में नजर आ रहे हैं। दरअसल, 27 अक्टूबर 2020 को खेसारी लाल यादव का एक न्यू वीडियो आया है।

यह इलेक्शन पर आधारित एक भोजपुरी सांग है, जिसे खेसारी लाल यादव ने ही गाया है। उनके साथ अंतरा सिंह प्रियंका ने सांग को अपनी आवाज से सजाया है। सांग के बोल हैं।।। 'विधानसभा से लड़ब हम विधायकी के चुनाव'। इस सांग को अखिलेश कश्यप ने लिखा है तथा श्याम सुंदर ने इसका संगीत दिया है। आदिशक्ति फिल्म्स द्वारा रिलीज किया गया ये सांग बहुत देखा जा रहा है।

वही यू-ट्यूब पर इस सांग के वीडियो ने तहलका मचा रखा है। इस सांग में खेसारी लाल यादव एक नेता के तौर पर कुर्ता पजामा तथा वेस्ट कोर्ट पहने हुए हैं। उनका यह वीडियो सॉन्ग इसलिए भी देखा जा रहा है क्योंकि बिहार में असेंबली इलेक्शन हो रहे हैं। ऐसे में यह बोलना बिलकुल भी गलत नहीं होगा कि खेसारी ने अवसर का लाभ उठाकर सटीक निशाना लगाया है। हालांकि, इससे पूर्व भी इलेक्शन पर आधारित कई भोजपुरी सांग रिलीज हो चुके हैं। वहीं, इस चुनावी सीजन में कई भोजपुरी गायकों ने भी नेताओं के प्रचार के लिए सैकड़ों सांग गाए हैं। डिस्ट्रिक्ट लेवल के नेताओं पर आधारित चुनावी भोजपुरी सांग्स की भी भरमार है।

विशाखापट्टनम में होगी फिल्म पुष्पा की शूटिंग

अपनी इस भूमिका के लिए जाने जाते है सूर्य प्रकाश

प्रदीप पांडे ने दशहरा के अवसर पर किया नीलमणि सिंह की इस फिल्म को साइन

Related News