VIDEO : पूजा करने जा रही थी यह एक्ट्रेस, थाली में आकर गिर गया बड़ा सांप...

आप सभी इस बात से वाकिफ ही होंगे कि कलर्स टीवी पर 5 जनवरी 2019 को रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी शुरू होने वाला है. ऐसे में इस शो को लेकर सभी खूब एक्साइटेड हैं. जी हाँ, शो में भारती सिंह हंसी का तड़का लगाने की बजाए स्टंट करती नजर आने वाली हैं. वहीं इस शो में ससुराल सिमर का की एक्ट्रेस अविका गौर भी नजर आने वाली हैं. जी हाँ, हाल ही में कलर्स टीवी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में अविका ने साड़ी पहनी हुई है और हाथ में पूजा की थाली ली हुई और वह माता रानी जब तक साथ है तब तक किसे से भी ना डरने की बात कहती हुई नजर आ रही है, वहीं इतने में फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी पूजा की थाली में एक बड़े साइज का सांप गिरा देते हैं और फिर क्या था उस सांप को देखकर अविका की चीखे निकल जाती है.

 

आप सभी को बता दें कि इस वीडियो में रोहित शेट्टी में कहते हुए नजर आते हैं कि बहुत हो गए ग्लिसरीन के आंसू अब निकलेंगे असली आंसू, यानी इस बार का खतरों के खिलाड़ी रियलिटी शो काफी जबरदस्त होने वाला है. आप सभी को बता दें कि इसमें पहले भी खतरों के खिलाड़ी के कई वीडियो पोस्ट किए जा चुके हैं.

खबरों के अनुसार खतरों के खिलाड़ी रियलिटी शो में भारती सिंह, अविका के साथ-साथ विकास गुप्ता, हर्ष लिंबाचिया, जैस्मिन भसीन, रिद्धिमा पंडित, जैन इमामा, एली गोनी, शमिता शेट्टी, पुनीत पाठक और आदित्य नारायण नजर आने वाले हैं जो सभी दमदार स्टंट करते हुए नजर आएँगे.

बिग बॉस ने बना दी इस लड़की की जिंदगी, आज है सबसे हॉट

कपिल के शो में सुनील के ना आने पर नवजोत सिंह सिद्धू ने किया बड़ा खुलासा

विनर बनते ही शिल्पा के ट्वीट्स पढ़कर शॉक्ड रह गईं दीपिका कक्क्ड़, दिया ऐसा रिएक्शन

Related News