Khandaani Shafakhana : Sheher Ki Ladki गाने का टीज़र हुआ रिलीज़, दिखे बादशाह और डायना

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म 'खानदानी शफाखाना' में नज़र आने वाली हैं जिसमें उनका एक बहुत ही मज़ेदार किरदार है. फिल्म रिलीज होने में अभी समय है लेकिन हाल ही में फिल्म के ट्रेलर और पहले गाने 'कोका' ने यूट्यूब पर धमाल मचा दिया था. इसके बाद इसके दूसरे गाने की खबर आई है जिसका टीज़र सामने आ चुका है. इसका दूसरा गाना 'शहर की लड़की' रिलीज होने जा रहा है. इस गाने का टीजर रिलीज हो गया है. जानते हैं इस  गाने के बारे में. 

हाल ही रिलीज़ हुआ फिल्म का टीज़र, यहां देख सकते हैं. गाने में बादशाह के साथ डायना पेंटी सेक्सी डांस करती नजर आएंगी. शहर की लड़की गाना 90 के दशक में आई फिल्म रक्षक का है, फिल्म के गाने को सुनील शेट्टी और रवीना टंडन पर फिल्माया गया था और उस समय का ये सुपरहिट गाने में से एक था. इसके पहले ये भी खबर थी कि इस गाने में एक बार फिर से रवीना टंडन और सुनील शेट्टी को देखा जायेगा. 

हाल ही में फिल्म का पहला गाना कोका रिलीज हुआ था ये मशहूर सिंगर जसबीर जस्सी का गाना था जिसे इस फिल्म में रिक्रिएट किया गया है. इस गाने को सोनाक्षी सिन्हा और बादशाह पर फिल्माया गया है.  शानदानी शफाखाना का ट्रेलर बेहद मजेदार रहा. ये एक डिफरेंट टॉपिक को लेकर फिल्म है जो कि दर्शकों को काफी मजेदार लगेगी. फिल्म में जमकर कॉमेडी देखने को मिलेगी. सोनाक्षी सिन्हा मूवी में बेबी बेदी का रोल प्ले कर रही हैं, जो कि होशियारपुर में एक सेक्स क्लीनिक में काम करती है. 

Jhootha Kahin Ka Song : रिलीज़ हुआ फिल्म का पहला पार्टी सॉन्ग Saturday Night

आँखों पर पट्टी बांध टाइगर ने किया यह खतरनाक काम, इंटरनेट पर वीडियो वायरल

 

Related News