Koka Song Out : रिलीज़ हुआ 'खानदानी शफाखाना' का पहला गाना

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म 'खानदानी शफाखाना' से रैपर सिंगर बादशाह का नया गाना कोका रिलीज हो गया है. बता दें, आप ट्रेलर देख ही चुके हैं और फिल्म 'खानदानी शफाखाना' में रैपर बादशाह को भी देखा ही होगा. बता दें, उनका ही ये गाना आउट हो चुका है. 'कोका' सॉन्ग में सिंगर बादशाह के साथ सोनाक्षी का भी स्वैग देखने को मिल रहा है. कोका गाने को मशहूर सिंगर जसबीर जस्सी के फेमस एलबम सॉन्ग 'कोका तेरा कुछ कुछ कहंदा नी कोका' गाने को रिक्रेएट किया गया है. 

बता दें कि सोनाक्षी की फिल्म खानदानी शफाखाना अब 2 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. इससे पहले खानदानी शफाखाना 26 जुलाई को रिलीज होने जा रही थी. इस पहले गाने का टाइटल है 'कोका' है. खानदानी शफाखाना के कोका सॉन्ग में भी जसबीर जस्सी ने अपनी आवाज दी है. कोका सॉन्ग को जसबीर जस्सी, बादशाह और धवानी भानुशाली ने मिलकर गाया है. कोका सॉन्ग में बादशाह के रैप किसी के भी पैर थिरकने पर मजबूर कर सकते हैं.

खानदारी शफाखाना के लिरिक्स तनिष्क बागची और Mellow D ने लिखे हैं, जबकि कोका सॉन्ग के रैप लिरिक्स खुद बादशाह ने ही लिखे हैं. वहीं कोका गाने के वीडियो में सोनाक्षी सिन्ह, बादशाह के अलावा वरुण शर्मा भी नजर आ रहे हैं. गाने में सोनाक्षी संग बादशाह और वरुण की जुगलबंदी लोगों का दिल जीत रही है.

 कई फिल्में एक साथ मिलने से जान्हवी के लिए खड़ी हुई मुसीबत

कुछ इस तरह नजर आया सलमान का कुत्ता, देखते ही रह गए सुपरस्टार

IPS ने किया ट्रोल तो भड़कीं स्वरा भास्कर, कहा-भगवान के लिए आप...'

Related News