Family Goal : इसे कहते हैं परफेक्ट फैमिली, खुश कर देंगी तस्वीरें

बॉलीवुड स्टार्स यानी सैफ अली खान का परिवार आजकल मालदीव्स में अपनी छुट्टियां बिता रहा है जहां से उनकी तस्वीरें भी आ रही हैं. कुछ समय पहले ही सैफ अली खान करीना कपूर और तैमूर की तस्वीरें आई थी सामने उसके बाद सैफ की बहन सोहा अली खान ने हाल ही में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमे सोहा और सैफ दोनों का क्यूट सा परिवार नज़र आ रहा है.

दोनों कपल और उनके बच्चे भी क्यूट क्यूट नज़र आ रहे हैं. फिर भी बता दें, सोहा अली खान, कुणाल खेमू, इनाया नाओमी खेमू, सैफ अली खान, करीना कपूर कहाँ, तैमूर अली खान मालदीव्स में हैं.

इन तस्वीरों को को सोहा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें सभी एक साथ नज़र आ रहे हैं जिसके साथ उन्होंने कैप्शन दिया है Make a splash! @discoversoneva #discoversoneva #familygoals.

वहीं कुणाल ने इस फोटो के साथ लिखा है Pool together#discoversoneva #family #maldives. वाकई फोटो बहुत ही खूबसूरत लग रही है. 

इनके साथ कुछ और तस्वीरें हैं जिनमें सैफ करीना साथ दिख रहे हैं, उसके बाद कुणाल अपनी बेटी के साथ, करीना कपूर अपने बेटे के साथ और कुछ ऐसे ही ये दोनों परिवार मालदीव्स में छुट्टियों को एन्जॉय कर रहा है. आइये देख लेते हैं ये तस्वीरें जो वायरल हो रही हैं.

बॉलीवुड अपडेट्स..

Photos: मालदीप में मॉम डैड के साथ एन्जॉय कर रहे हैं तैमूर

Photos : तैमूर का इतना मस्तमौला अंदाज़ आपने पहले कभी नहीं देखा होगा

हेलो मैग्जीन के लिए करीना ने दिखाया अपना गॉर्जियस अंदाज

Related News