खम्मम नगर निगम ने विभिन्न दलों से 522 नामांकन किए दाखिल

रविवार को खम्मम नगर पालिका में भारी संख्या में नामांकन दाखिल हुए। यहां खम्मम नगर निगम (केएमसी) चुनाव के 60 डिवीजनों के लिए कुल 522 नामांकन दाखिल किए गए हैं। हमें यह बताएं कि नामांकन जमा करने का दिन आखिरी था। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कुल राजनैतिक पार्टी वार में TRS उम्मीदवारों द्वारा कुल 163 नामांकन दाखिल किए गए हैं, जबकि कांग्रेस उम्मीदवारों ने 125 नामांकन दाखिल किए हैं, BJP- 84, TDP-16, CPI (M) - 35, CPI- 7 और निर्दलीय- 76 जबकि अन्य ने 16 नामांकन दाखिल किए। 

पुलिस आयुक्त (सीपी) विष्णु एस वारियर ने बताया कि कानून और व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस अधिनियम की धारा 30 24 अप्रैल तक खम्मम आयुक्तालय की सीमा के तहत लागू होगी। हालांकि, रविवार को एक बयान में, उन्होंने कहा कि पुलिस से पूर्व अनुमति के बिना रैलियां या बैठकें आयोजित नहीं की जानी चाहिए।

हथियारों के साथ जाने और खतरनाक उपकरण रखने और सोशल मीडिया पर उत्तेजक टिप्पणी करने वालों को दंडित किया जाएगा। विभिन्न समुदायों, राजनीतिक दलों और विभिन्न संघों के नेताओं को समूहों में जाने पर प्रतिबंध के मद्देनजर पुलिस के साथ सहयोग करने के लिए कहा गया है।

सामने से मौत बनकर आ रही थी ट्रेन, अचानक देवदूत बनकर पहुंचे मयूर और बचा ली बच्चे की जान

अमरनाथ यात्रा: विशाल रूप में बाबा बर्फानी ने दिए दर्शन, सामने आई पहली तस्वीर

IPL 2021: पंजाब को मात देने के बाद बोले पंत, कहा- अब एन्जॉय करने लगा हूँ कप्तानी

Related News