केरल: सबरीमाला विवाद को लेकर युवक ने किया आत्मदाह, भाजपा ने किया बंद का ऐलान

कोच्ची:केरल में जिस तरह से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदर्शन स्थल के पास 55 वर्षीय व्यक्ति ने खुद को आगे के हवाले करके अपनी जान दे दी उसके बाद पार्टी ने पूरे केरल में हड़ताल का आह्वान किया है. भाजपा का दावा है कि व्यक्ति ने इस कारण से खुद को आग के हवाले किया क्योंकि केरल की सरकार सबरीमाला मंदिर के आस-पास से निषेधाज्ञा हटाने के लिए राजी नहीं है.

National Energy Conservation Day : कैसे मनाया जाता है यह दिवस और क्या है इसके उद्देश्य ?

वहीं पुलिस का कहना है कि व्यक्ति ने सबरीमाला मुद्दे की वजह से नहीं बल्कि तनाव की वजह से खुद को आग लगाई थी, हड़ताल के कारण  सबरीमाला श्रद्धालुओं को जरूरी सुविधा मुहैया कराने में परेशानी हो सकती है, हड़ताल के कारण से सड़क पर सिर्फ प्राइवेट बसें ही देखने को मिल रही हैं, जबकि पब्लिक ट्रांसपोर्ट ठप हो गया है.

पैन कार्ड की तरह अब वोटर आईडी भी लिंक कराना होगा आधार से जरूरी

पलक्कड डिपो के बाहर केएसआरटीसी की बसों को प्रदर्शनकारियों ने आग लगा दी.  देवास्वो मंत्री कडकमपल्ली सुरेंद्रन ने हड़ताल को लेकर भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा पुलिस को भड़काने की कोशिश कर रही थी. आपको बता दें कि सुप्रीम कोर्ट द्वारा सभी उम्र की महिलाओं को सबरीमाला मंदिर में प्रवेश की अनुमति देने के बाद से केरल में लगातार विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं.

खबरें और भी:-  

 

लगातार तीसरे दिन फिर चमका बाज़ार, सेंसेक्स ने छुआ 36,000 का स्तर

सचिन पायलट और अशोक गहलोत के साथ राहुल गांधी की बैठक खत्म, जल्द होगा सीएम के नाम का एलान

तुर्की की राजधानी में हुआ हाई स्‍पीड ट्रेन एक्‍सीडेंट

Related News