केरल हाई कोर्ट ने सनी लियोनी को दी राहत, जानिए क्या था मामला

केरल-कोच्चि: केरल उच्च न्यायालय ने बुधवार को केरल पुलिस को अभिनेता सनी लियोन और दो अन्य को धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तार करने से रोक दिया। केरल उच्च न्यायालय की एक पीठ ने बॉलीवुड अभिनेता सनी लियोन और उनके दो करीबी सहयोगियों को कोच्चि के एक इवेंट मैनेजर द्वारा कथित धोखाधड़ी मामले में दायर एक शिकायत पर गिरफ्तार होने से राहत दी।

अदालत ने मामले की जांच कर रही केरल पुलिस की अपराध शाखा से तीनों को तब तक गिरफ्तार नहीं करने को कहा जब तक कि उन्हें आपराधिक प्रक्रियाओं के अनुसार नोटिस नहीं दिया गया। राज्य की राजधानी में इस महीने की शुरुआत में अभिनेत्री से उसी मामले में एक निजी रिसॉर्ट में केरल पुलिस द्वारा पूछताछ की गई थी, जहां उसने घटनाओं के पूरे अनुक्रम को समझाया और दावा किया कि उसने कोई गलत काम नहीं किया।

कोच्चि और उसके आसपास घटनाओं का संचालन करने वाले आर. शियाओं ने केरल के डीजीपी के समक्ष शिकायत दर्ज कराई थी कि सनी लियोन ने राज्य में विभिन्न उद्घाटन समारोह में भाग लेने का वादा करते हुए उनसे 29 लाख रुपये लिए थे, लेकिन ऐसा करने में असफल रहीं। शिकायतकर्ता ने कहा कि उसके प्रबंधक ने 2016 से कई किश्तों में पैसा लिया था, पांच कार्यों में भाग लेने का वादा किया। लेकिन ऐसा नहीं हुआ और उन्होंने बाद में पुलिस से शिकायत की। उनके अनुसार यह स्वीकार करते हुए कि उनके प्रबंधक ने पैसे ले लिए थे और उन्होंने कई बार तारीखें दी थीं, इवेंट मैनेजर उनकी तारीखों का अनुपालन नहीं कर सकता था और इसलिए यह मुद्दा उठा। अदालत से राहत मिलने के साथ, सनी लियोन और उनके सहयोगियों को पुलिस जांच टीम के साथ सहयोग करना होगा।

किसान महापंचायत में बोलीं प्रियंका, कहा- अगर हमारी सरकार आई तो रद्द करेंगे कृषि कानून

ममता बनर्जी बोलीं- भाजपा नेता ऐसे रथयात्राएं निकाल रहे हैं, जैसे वो भगवान हों...

जनवरी 2021 में वाहन पंजीकरण में आई 9.66% की गिरावट

 

Related News