Cannes 2018:ट्रांसप्रेंट ड्रेस में पहुँची केंडल जेनर, दिख गए प्राइवेट पार्ट्स

इन दिनों सभी जगह केवल कान्स फिल्म फेस्टिवल के ही चर्चे हैं और सभी लोग इसी बारे में बातें कर रहे हैं कई बड़े-बड़े स्टार्स इसमें शामिल होने पहुंचे है फिर वो बॉलीवुड हो या हॉलीवुड. हाल ही में हॉलीवुड की सबसे बोल्ड मॉडल केंडल जेनर भी कान्स फिल्म फेस्टिवल में पहुंच गई है और वो भी बिना ब्रा के.

जी हाँ ट्रांसप्रेंट ड्रेस में केंडल वहां पहुंची है और उन्होंने इस दौरान ब्रा भी नहीं पहनी इसी वजह से उनके प्राइवेट पार्ट्स साफ़ नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि केंडल से पहले किम और कायली ने भी कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपने जलवे दिखाए थे और अब केंडल बिन ब्रा के यहाँ अपने जलवे दिखा रही हैं.

आपको बता दें कि रेड कार्पेट पर अब तक कई मॉडल्स बिन ब्रा के आ चुकी हैं और कई ऐसी भी रही हैं जिन्होंने अंडर गारमेंट्स तक नहीं पहने. ऐसे में इस बार केंडल भी उन्ही मॉडल्स में गिनी जा रही है जो बिना अंडरगारमेंट्स के ही रेड कार्पेट पर आ जाती हैं. केंडल के इस लुक की काफी तारीफ़ की जा रही हैं भले ही उनके प्राइवेट पार्ट्स नजर आ रहे हैं लेकिन लोग उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं.

केंडल पिछली बार भी कान्स फिल्म फेस्टिवल में नजर आई थी और उस समय उन्होंने वाइट ड्रेस पहनी थी. केंडल ने अपने इंस्टाग्राम पर भी अपनी तस्वीर शेयर की है और लिखा है oops वैसे केंडल ने लिखा सही है वह ऊप्स मोमेंट का ही शिकार हो गई हैं.

Cannes 2018: बिन ब्रा रेड कार्पेट पर पहुंची ये हॉलीवुड एक्ट्रेस

Cannes 2018 : 42 की उम्र में भी बेहद बोल्ड हैं मल्लिका, ट्रांसपेरंट गाउन में आई नजर

अब तक कांस फिल्म फेस्टिवल में कुछ इस अंदाज में नजर आई दीपिका पादुकोण

Related News