अब तक कांस फिल्म फेस्टिवल में कुछ इस अंदाज में नजर आई दीपिका पादुकोण
अब तक कांस फिल्म फेस्टिवल में कुछ इस अंदाज में नजर आई दीपिका पादुकोण
Share:

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपने हुस्न का जलवे दिखाने वाली दीपिका पादुकोण इन दिनों कांस फिल्म फेस्टिवल में जमकर अपना बोल्ड लुक दिखाने में लगी हुई हैं. जी हाँ, इन दिनों आप दीपिका का सबसे ज्यादा ग्लैमरस लुक देख सकते हैं जो वह कांस फिल्म फेस्टिवल के दौरान बिखेर रही हैं.

आपको बता दें कि दीपिका किसी से कम खूबसूरत नहीं है और उन्हें आप सभी ने अक्सर ही खूबसूरत अंदाज में ही देखा होगा. दीपिका कि अब तक की कांस फिल्म फेस्टिवल की सभी तस्वीरों को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम वाल पर शेयर किया है जो वाकई में गजब है सभी तस्वीरों में दीपिका का शानदार लुक दिखाई दे रहा है.

हाल ही में जो सबसे ज्यादा दीपिका की तस्वीरें वायरल हो रही हैं वह पिंक रंग के गाउन की है जो उन्होंने पहना है इसे देखकर लोगों की आँखे खुली की खुली ही रह गई हैं. दीपिका ने इसके पहले गोल्डन रंग के गाउन में तस्वीरें क्लिक करवाई थी जो बहुत ही बेहतरीन थी और उसके पहले दीपिका वाइट रंग के गाउन में नजर आई थी जो वाकई में शानदार रही थी.

अब तक दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम पर कांस फिल्म फेस्टिवल की कई तस्वीरें शेयर कर दी हैं जो हम आपको दिखाने जा रहे हैं. आपको बता दें कि कांस फिल्म फेस्टिवल अब तीन दिन तक और चलने वाला है. कांस फिल्म फेस्टिवल में अब तक कई अभिनेत्रियां शिरकत कर चुकी हैं, और आज वहां ऐश्वर्या राय भी पहुँचने वाली हैं.

दोबारा इस डायरेक्टर के साथ काम करेंगे अर्जुन कपूर

दबंग सीरीज से सोनू सूद का पत्ता हुआ साफ़, जानें कौन होंगे नए विलन

दोबारा इस डायरेक्टर के साथ काम करेंगे अर्जुन कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -