स्पाइडरमैन : होमलैंड में खलनायक की भूमिका निभाएंगे माइकल कीटन

माइकल कीटन अपने सुपरहीरो वाले जेनर में फिर से लौट रहे हैं, लेकिन इस बार वो खलनायक के रूप में स्पाइडरमैन रीबूट में दिखाई देंगे। मार्वल स्टूडियोज के प्रेजिडेंट केविन फैग ने एक इंटरव्यू के दौरान यह कंफर्म किया कि कीटन स्पाइडरमैन में वल्चर की भूमिका निभाएंगे। कीटन ने 1989 में आयी बैटमैन और 1992 में आयी इसकी सीकुअल बैटमैन रिटर्न्स में मुख्य किरदार निभाया था.

2014 में आयी बर्डमैन मूवी के लिए उन्हें ऑस्कर के लिए नॉमिनेट किया गया था। इस फिल्म में भी उन्होंने सुपरहीरो का किरदार निभाया था। स्पाइडर मैन : होमलैंड अपने पूरे स्पाइडरमैन फ्रैंचाइज़ी की पहली मूवी होगी जिसके निर्माण का जिम्मा इस बार मार्वल स्टूडियोज ने लिया है. यह फिल्म जुलाई में रिलीज़ जोन की खबरें आ रही है.

सुपरहीरोज़ जेनर की मूवीज पसंद करने वालों के लिए यह खबर काफी उत्सुकता भरी होगी क्योंकि कीटन की एक्टिंग के दीवाने फेन्स की तादाद काफी है और एक बार फिर से उन्हें सुपरहीरोज़ मूवीज में देखना इनके फेन्स को बेहद अच्छा लगेगा। कहानी में ट्विस्ट बस इतना सा है कि हीरो की जगह वो खलनायक की भूमिका करते नज़र आएंगे। तो यह बात पक्की है कि हमारी तरह आपको भी जुलाई का इंतज़ार रहेगा ताकि थिएटर में जाकर इस सीरीज की एक और मूवी का मजा लिया जाए.

क्या जेनिफर एनिस्टन और जस्टिन थेरॉक्स के बीच ब्रेड पिट को लेकर हो रही है तकरार

जब इस लेडी सिंगर ने आॅनलाइन पोस्ट कर डाली अपनी न्यूड तस्वीर

Related News