KBC में जीती 1 करोड़ की रकम का क्या करेंगी नाजिया नसीम, जानिए यहाँ

टीवी के बहुत ही बेहतरीन शो कौन बनेगा करोड़पति को इस सीजन की पहली करोड़पति मिल चुकी है। जी हाँ, इस सीजन की पहली करोड़पति बनीं हैं नाजिया नसीम। नाजिया ने खुद शो में बताया कि वह कॉलेज के दिनों से ही इस शो में आने की कोशिशें किया करती थीं। इसके अलावा उन्होंने यह भी बताया कि वह किस तरह लैंडलाइन फोन से कॉल करके अपनी किस्मत आजमाया करती थीं। 1 करोड़ जीतने के बाद नाजिया ने यह भी बताया कि जीती गई धनराशि को खर्च करने के बारे में उनकी क्या प्लानिंग्स हैं। उन्होंने कहा, "अब तक मैंने कुछ भी प्लान नहीं किया है क्योंकि ये बहुत बड़ी धनराशि है और इसे खर्च करने के लिए प्लानिंग की जरूरत होगी।"

इसके अलावा नाजिया ने यह भी कहा- 'हम एक परिवार होने के नाते साथ में बैठकर इस बारे में विचार करेंगे। लेकिन मेरी पहली प्राथमिकता मेरे माता-पिता और मेरा बच्चा है।' इसके अलावा नाजिया नसीम ने कहा, "मैं एक त्वरित रिएक्शन के तौर पर इसे खर्च नहीं करना चाहती हूं। एक परिवार के तौर पर हम परिवार के साथ बैठकर इस बारे में फैसला लेंगे। हम कुछ पैसा उम्रदराज हो रहे हमारे माता पिता और इन लॉज की मेडिकल जरूरतों पर खर्च करेंगे। मेरा बेटा एक सॉकर प्लेयर बनने की तैयारी कर रहा है, तो मैं देखूंगी कि उसे सॉकर की कोचिंग मिल सके और वह अपने सपने पूरे कर पाए।"

इसी के साथ नाजिया ने यह भी कहा कि 'इन सारी चीजों के अलावा जाहिर तौर पर काफी सारा पैसा चैरिटी में भी जाएगा। इन चीजों को प्लान किया जाना पड़ेगा ताकि सही मात्रा में पैसा सही जगह पर पहुंच सके।' वैसे नाजिया शो की पहली करोड़पति हैं और उन्होंने कभी यह नहीं सोचा था।

गुजरात पहुंचे अमित शाह, किया विकास उत्सव 2020 कार्यक्रम का उद्घाटन

महागठबंधन के नेता बने तेजस्वी यादव, कहा- 'सरकार हमारी ही बनेगी'

महागठबंधन के नेता चुने गए तेजस्वी यादव, चर्चा में रहा कांग्रेस का स्ट्राइक रेट

Related News