ये सेलिब्रिटी 62 करोड़ में बेचना चाहती है अपना बंगला

हॉलीवुड की मशहूर सिंगर एक्ट्रेस कैटी पेरी अपना हॉलीवुड हिल्स वाला मेंशन बेचना चाहती है. जी हाँ बताया जा रहा है कि उन्होंने अपने घर को मार्किट में लिस्ट भी कर दिया है, जिसकी कीमत 62 करोड़ रूपये रखी गई है. इस मेंशन में 4 बैडरूम और 6 बाथरूम है. ये मेंशन लॉस एंजिलिस के पॉश इलाके में है. इस मेंशन के आसपास करीब 2 एकड़ के एरिया में गार्डन लगा है जिसमे कई फलों वाले पेड़ भी है. देखने में ये पूरा मेंशन बेहद खूबसूरत है. और अगर आप खरीदना चाहते है तो 62 करोड़ रूपये में आप इसे खरीद सकते है.

इस मेंशन के सभी रूम को डिफरेंट थीम पर डेकोरेट किया गया है. इसके ड्राइंग रूम में बड़े-बड़े सोफे लगे हुए है. रूम में बड़ी-बड़ी ग्लास विंडो है जिससे आप बाहर का खूबसूरत नज़ारा भी देख सकते है. हर रूम की वॉल वाइट कलर की है. बैडरूम में फायर प्लेस भी है. इसमें एक एंटरटेनमेंट रूम भी है जहाँ पर मूवी देखी जा सकती है.

इसके अलावा जिम और गाड़ियों को पार्क करने के लिए बड़ा सा गैराज भी है. इसके अलावा मेंशन के कंपाउंड में स्विमिंग पूल भी है जहाँ पर आज स्विमिंग का मजा भी ले सकते है. आपको बता दें कि कैटी पेरी पूरी दुनिया में सबसे ज्यादा ट्विटर पर फॉलो की जाने वाली सेलिब्रिटी भी है.

शूटिंग के दौरान बिगबी और इस डायरेक्टर के बीच हुई जमकर लड़ाई

लॉस वेगास हमले के बाद रद्द हुआ इस फिल्म का रेड कार्पेट प्रीमियर

पहली बार इस बॉलीवुड स्टार के साथ नजर आएंगे विराट कोहली

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

 

Related News