केटी पेरी ने कोरोना वायरस से पीड़ित लोगों के लिए मांगी दुआ

चीन में घातक कोरोना वायरस का प्रकोप अब भी जारी है. शनिवार को यहां इस संक्रमण के चलते मरने वालों की संख्या 722 तक पहुंच गई हैं, ऐसे में मशहूर अमेरिकी गायिका केटी पेरी ने अपने चीनी प्रशंसकों को इस दौरान मजबूत बने रहने का आग्रह किया है. हुबेई प्रांत के वुहान शहर में अधिकारियों ने संगरोध शिविरों की स्थापना की है क्योंकि इस वायरस से मरने वालों की संख्या में वृद्धि होती जा रही है.

विदेशी मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार, पेरी ने सोशल मीडिया पर वहां के निवासियों से विश्वास बनाए रखने की अपील की है. उन्होंने विश्व स्वास्थ्य संगठन के महानिदेशक ट्रेडोस घेब्रेयस द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो संदेश में कहा, "मैं आपको एक संदेश भेजना चाहती थी ताकि आप सभी को यह बता सकूं कि इस दौरान हम सभी आपके साथ हैं, जितना हो सकें निरंतर संघर्ष करते रहें, स्वस्थ रहें और सकारात्मक रहें. "

पेरी ने आगे ये कहा, "हमें आपकी फिक्र है. हम अपनी दुआएं भेज रहे हैं. " करीब 34,000 से अधिक लोगों में कोरोना वायरस के होने का पता लगा है, जो दुनिया भर के 28 देशों में फैल गया है. विश्व स्वास्थ्य संगठन ने कोरोनावायरस के नए प्रकोप को वैश्विक स्वास्थ्य आपातकाल घोषित किया है.

हॉलीवुड एक्टर ऑरसन बीन का 91 वर्ष की उम्र में हुआ निधन, सड़क पार करते वक्त कार ने मारी टक्कर

इस हॉट मॉडल ने शेयर की अपनी न्यूड तस्वीरें, सोशल मीडिया पर लगी आग

92th OSCAR AWARDS: जानिए किस हॉलीवुड स्टार को मिले सबसे ज्यादा ऑस्कर पुरुस्कार

Related News