कैटरीना-विक्की की शादी में मेहमानों को मिल रही यह स्पेशल मिठाइयां!

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी से जुडी हर खबर इस समय तेजी से वायरल हो रही है। वहीं फैंस दोनों की शादी के लिए बड़े उत्सुक हैं। अब आज हम आपको विक्की कैटरीना की शादी के Menu में परोसे जाने वाली मिठाई के बारे में बताने जा रहे हैं। जी दरअसल इन दोनों की शादी में सवाई माधोपुर की सबसे लोकप्रिय मिठाई की दुकान 'जनता जोधपुर स्वीट होम' के यहां से भी तमाम तरह की मिठाइयां पिछले पांच दिनों से लगातार पहुंचाई जा रही हैं।

हाल ही में मिली जानकारी के तहत यहाँ आज, कल और परसों शादी के दिन के लिए भी ऑर्डर मिला है। जी हाँ, हाल ही में इस दुकान के मालिक कैलाश शर्मा ने एक मशहूर वेबसाइट से खास बातचीत करते हुए मिठाइयों के नाम सहित बताया कि शादी में उनके यहां से क्या-क्या पहुंचाया जा रहा है। जी दरअसल उन्होंने डिस्प्ले में उन सभी मिठाइयों- 'काजू पान ड्राइफ्रूट, गुजराती बकवाला, पंचमेवा ड्राइफ्रुट लड्डू, ड्राइफ्रूट चॉकलेट बाइ्ट्स (अलग अलग फ्लेवर), अंजरी कतली, मावा कचौड़ी' को एक-एक कर बताते हुए उनकी खासियतों के बारे में जानकारी दी।

उन्होंने कहा, इन मिठाइयों की लिस्ट में खमण ढोकला, दाल कचौड़ी, मूंग और गाजर का हलवा शामिल है। इस दौरान दुकान के मालिक ने कटरीना और विक्की की शादी में मिठाइयां पहुंचाए जाने को लेकर खुशी जताई और कहा कि 'ये पहला मौका है कि उन्हें किसी सेलिब्रिटी की शादी में मिठाइयां पहुंचाने का मौका मिला है।' आपको बता दें कि यहां से आसपास के सभी बड़े फाइव स्टार होटलों में भी मिठाई सप्लाई की जाती है।

बॉलीवुड ये 9 मशहूर सेलेब्स करेंगे कैटरीना-विक्की की शादी अटेंड, देंखे पूरी लिस्ट

अपनी शादी से 100 करोड़ कमाएंगे विक्की और कैटरीना! जानिए कैसे?

कड़ी सिक्योरिटी के बीच वायरल हुआ 'कैटरीना कैफ की शादी' का वीडियो! ये स्टार्स आए नजर

Related News