ट्विंकल के सामने क्यों बंद हो जाती है कैटरीना की बोलती !

अभिनेता अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ सात साल बाद एक साथ फिर से काम करते हुए नजर आने वाले हैं, जिसे चलते उनके फैंस काफी खुश भी हैं. देखा जाए तो ये सब रोहित शेट्टी के चलते ही हुआ है. क्योंकि रोहित की आगामी फिल्म सूर्यवंशी में कैटरीना कैफ अक्षय कुमार के साथ रोमांस करने के लिए तैयार है. वहीं कल से इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है. वहीं दूसरी ओर पता चला है कि अक्षय कुमार तो नहीं बल्कि उनकी वाइफ ट्विंकल खन्ना ने कैटरीना कैफ को नर्वस कर दिया है. 

बताया जा रहा है कि एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान कैटरीना कैफ को सेंस ऑफ स्टाइल के लिए अवॉर्ड दिया था, जहां उनकी स्पीच ट्विंकल खन्ना के बारे में ही थी, वो भी शो में मौजूद थी. कैटरीना कहती है कि थैंक्यू सो मच फॉर दिस अवॉर्ड. आगे उन्होंने कहा कि मैं आज यहां आ रही थी तो यही उम्मीद थी कि ट्विंकल खन्ना रुम में ना हो क्योंकि वो मुझे नर्वस कर देती हैं. 

अभिनेत्री कैटरीना कैफ यह नहीं रूकी. आगे उन्होंने कहा कि उन्होने बहुत ही अच्छा स्पीच दिया है. क्योंकि वो फनी पर्सन हैं और मैं बस सॉरी कहूंगी. इसका मेरे अवॉर्ड से कुछ भी लेना देना नहीं है. साथ ही उन्होंने अक्षय की पत्नी ट्विंकल को आई लव यू कहा. वहीं जल्द ही फिल्म भारत में कैटरीना नजर आएगी. जो कि 5 जून को रिलीज होगी. 

फैंस को लगा झटका, इस कारण गंजे होने जा रहे हैं आयुष्मान खुराना

नशे में विक्की कौशल के साथ ऐसी हरकत करना चाहती थी तापसी

अब भारतीय सिनेमा के मशहूर गायक RD Burman पर बनेगी बायोपिक

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शुरू की 'शेरशाह' की शूटिंग

Related News